Bold Look: बॉलीवुड में राधिका आप्टे (Radhika Apte) ने अपनी एक्टिंग से अलग पहचान बनाई है. राधिका ना केवल फिल्मों अपनी एक्टिंग का लोह मनवा चुकी हैं बल्कि उनके बोल्ड लुक ने भी सोशल मीडिया पर कई बार तहलका मचाया है. इस बार राधिका ने सोशल मीडिया पर प्रिंटेड टॉप पहना हुआ है जो फ्रंट साइड से ओपन है. इस फोटो में राधिका ब्रालेस होकर टॉप के बटन ओपन की हुई दिखीं. इस फोटो को राधिका ने जैसे ही शेयर किया तो वो देखते ही देखते वायरल हो गईं. राधिका का ये बोल्ड लुक देख फैंस मदहोश हो रहे हैं.

लगाया हॉटनेस का तड़का
इस फोटो को राधिका (Radhika Apte) ने जैसे ही शेयर किया तो फैंस तस्वीर देखकर आउट ऑफ कंट्रोल होने लगे. फोटो में राधिका व्हाइट बेस पर ब्लू और ग्रीन कलर के प्रिंट का टॉप पहने नजर आईं. अपने लुक को रिवीलिंग बनाने के लिए राधिका ने टॉप के बटन आगे की तरफ खोले हैं जो उनके लुक को बोल्ड बना रहा है.

ब्रालेस हुईं एक्ट्रेस
इस फोटो को देखकर साफ लग रहा है कि राधिका (Radhika Apte) ने ये फोटो ब्रालेस होकर खिंचवाई है. इस फोटो में एक्ट्रेस के टॉप का गला काफी ज्यादा डीप है जिसमें उनका क्लीवेज साफ नजर आ रहा है. वहीं एक्ट्रेस की इस ड्रेस को देखकर ये क्लियर नहीं हो रहा है कि टॉप के साथ एक्ट्रेस ने नीचे स्कर्ट पहनी है या फिर शॉर्ट्स.

मैगजीन के लिए करवाया फोटोशूट
राधिका आप्टे (Radhika Apte) ने इस फोटो को अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम पर शेयर किया है. इस फोटो को शेयर कर एक्ट्रेस ने कैप्शन में थैंक्यू लिखा. इसके साथ ही मैगजीन का नाम भी लिखा- ‘ट्रेवल पिकॉक और मैगजीन.’ आपको बता दें, राधिका आप्टे हाल ही में मोनिका ‘ओ माय डॉर्लिंग’ में नजर आईं. ये नेटफ्लिक्स पर 11 नवंबर को रिलीज हुई.

Advertisement