हम सभी जानते हैं कि मुकेश अंबानी और उनकी पूरी फैमिली अपने शौक, सरल स्वभाव, और अपने संबंधों को लेकर काफी चर्चित रहती है. हम यह भी जानते हैं कि मुकेश अंबानी की पत्नी नीता अंबानी अपने महंगे शौक के लिए भी जानी जाती है. वह अक्सर मीडिया द्वारा काफी महंगी वस्तुएं प्रयोग करते हुए देखी जाती है.हम आज आपको इस लेख के जरिए एशिया के सबसे मशहूर और अमीर बिजनेसमैन की पत्नी नीता अंबानी के ऐसे ही एक शौक के बारे में बताने जा रहे हैं.

गौरतलब है कि पिछले लंबे समय से इंटरनेट पर एक खबर खूब वायरल हो रही है कि नीता अंबानी फॉल्कन सुपरनोवा आईफोन 6 पिंक डायमंड का इस्तेमाल करती है और इनके इस फोन की कीमत 48.5 मिलियन डॉलर है जो कि भारतीय मुद्रा में तकरीबन 315 करोड़ों रुपए है.ऐसा बताया जाता है कि फाल्कन कंपनी सुपरनोवा आईफोन 6 पिंक डायमंड का निर्माण तभी करती है जब उन्हें किसी सेलिब्रिटी या बड़ी हस्ती से यह आर्डर मिलता है या कोई भी ऐसा व्यक्ति जो इस फोन को खरीदने की क्षमता रखता हो उसके द्वारा यह आर्डर दिया जा सकता है.

 

हम आपको बता दें कि जब यह खबर सोशल मीडिया पर चली तो गोली से भी तेज यह खबर लोगों के बीच में वायरल होने लगी. हम आपको बता दें कि यह खबर जो कि एक अफवाह थी इतनी ज्यादा सुर्खियों में आ गई कि खुद रिलायंस जिओ की महाप्रबंधक को सामने आकर इसके बारे में बयान देना पड़ा.

हम आपको बता दें कि रिलायंस जिओ के महाप्रबंधक अनुज शर्मा ने मीडिया के सामने यह बयान दिया कि यह खबर अफवाह है और अंबानी परिवार का हर सदस्य ब्लैकबेरी के फोन का इस्तेमाल करता है ना कि अन्य किसी ब्रांड के फोन का.

Advertisement