नई दिल्ली: भोजपुरी एक्ट्रेस नेहा मलिक (Nehhaa Malik) का परिचय देने की जरूरत नहीं रह गई हैं. बेशक नेहा अपने अभिनय से इंडस्ट्री में कोई खास मुकाम हासिल न कर पाई हो, लेकिन उनकी अदाओं ने हमेशा ही लोगों का ध्यान उनकी ओर खींचा है. भोजपुरी इंडस्ट्री से अपने करियर की शुरुआत करने वाली एक्ट्रेस नेहा पंजाबी म्यूजिक वीडियोज में अपने जलवे बिखेर रही हैं.

इंस्टाग्राम पर एक्टिव रहती हैं नेहा 

अपने प्रोजेक्ट्स के अलावा नेहा अपने लुक्स की वजह से भी काफी सुर्खियों में रहती हैं. नेहा की फैन फॉलोइंग तेजी से बढ़ती जा रही है. लोग उनके बारे में हर बात जानने के लिए बेताब रहते हैं. ऐसे में एक्ट्रेस अपनी पर्सनल लाइफ से लेकर प्रोफेशनल लाइफ तक की झलक फैंस के साथ शेयर करना नहीं भूलतीं. अब फिर से एक्ट्रेस का नया फोटोशूट वायरल हो रहा है.

नेहा ने फ्लॉन्ट किया बिकिनी लुक

इंस्टाग्राम पर शेयर की गई तस्वीरों में नेहा को रेड कलर की बिकिनी पहने देखा जा सकता है. यहां वह कैमरे के सामने ब्लैक शॉर्ट्स उतारती हुई दिखाई दे रही है. उनकी बो’ल्डने’स देख हर कोई हैरान रह गया है. लुक को कंप्लीट करने के लिए नेहा ने न्यू’ड मेकअप किया है और बालों को खुला छोड़ा हुआ है.

सोशल मीडिया पर वायरल हुईं तस्वीरें

इन फोटोज में नेहा बेहद हॉ’ट दिख रही हैं. फैंस भी उनके इस लुक को हॉट बताते हुए कई कमेंट्स कर रहे हैं. वहीं, फैंस के बीच उनका यह लुक कुछ ही देर में तेजी से वायरल होने लगा है. न सिर्फ फैंस, बल्कि तमाम सेलेब्स कमेंट कर रिएक्शन दे रहे हैं.

Advertisement