Nora Fatehi Sexy Video: खूबसूरत डांसर नोरा फतेही (Nora Fatehi) सोशल मीडिया पर अपनी बेहद हॉट तस्वीरें और वीडियोज शेयर करके लोगों के दिलों की धड़कनें बढ़ाती रहती हैं. नोरा ने इंस्टाग्राम पर जो लेटेस्ट वीडियो शेयर किया है, उसे देखकर उनके फैन्स उनके एक बार फिर दीवाने हो गए हैं. इस वीडियो में नोरा कभी लुक से ब्रालेट में, कश्ती में बोल्ड डांस मूव्स कर रही हैं तो कभी बिकिनी पहनकर बीच समुंदर में छलांग लगा रही हैं. नोरा की भाषा में, यह वीडियो एक ‘वाइब’ है और उन्हें इस अंदाज में देखकर फैन्स को मजा आ रहा है. आइए इस बारे में और जानते हैं..

Nora Fatehi ने सोशल मीडिया पर शेयर किया ऐसा वीडियो 

जैसा कि हमने आपको अभी बताया, झलक दिखला जा (Jhalak Dikhla Jaa) की जज, बेहतरीन डांसर नोरा फतेही (Nora Fatehi) ने सोशल मीडिया पर एक बेहद हॉट वीडियो शेयर कर दिया है. दरअसल नोरा को अपने उन दिनों की याद सता रही है जो उन्होंने बीच पर, समुंदर के किनारे बिताए थे. उन्हीं दिनों को याद करके, अपने मजेदार पलों को एक वीडियो में कम्पाइल करके उन्होंने शेयर किया है.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Nora Fatehi (@norafatehi)

Nora ने बिकिनी पहन समुंदर में मारी ऐसी छलांग कि… 

नोरा फतेही के इस वीडियो में कई मोमेंट्स देखने लायक हैं लेकिन जिस एक लम्हे ने लोगों के दिलों की धड़कन रोक दी वो उनकी समुंदर में छलांग वाला मोमेंट है. वीडियो में आगे चलकर नोरा बिकिनी में, अपनी यॉट के किनारे पर खड़ी हैं. फिर वो अपने दोस्तों से कहती हैं कि अब वो समुंदर में छलांग लगाने जा रही हैं. कुछ ही देर में नोरा बीच समुद्र में कूद जाती हैं और पीछे-पीछे उनके दोस्त भी ऐसा ही करते हैं.

वीडियो में नोरा काफी मस्ती कर रही हैं, कभी धूप में पड़ी हुई हैं, कभी खाना-पीना कर रही हैं और कभी अपने दोस्तों के साथ बोल्ड डांस मूव्स दिखा रही हैं.

Advertisement