Mallika Sherawat Bold Photo: एक्ट्रेस मल्लिका शेरावत (Mallika Sherawat) भले ही अपनी फिल्मों की वजह से सुर्खियों में ना आएं लेकिन अपनी हॉट और बोल्ड तस्वीरों से वो लोगों का ध्यान अपनी ओर खींचे रहती हैं. एक्ट्रेस कुछ समय से कम ही प्रोजेक्ट्स में दिखाई दे रही हैं. हालांकि, इसका उनकी पॉपुलैरिटी पर कोई असर नहीं पड़ा. इसका एक खास कारण एक्ट्रेस का स्टाइलिश अंदाज और बो’ल्ड लुक भी है. मल्लिका इन दिनों अपने लुक्स की वजह से अक्सर चर्चा में रहने लगी हैं. उनका एक नया अवतार फैंस को उनकी आकर्षित कर ही लेता है. हाल ही में हसीना की एक फोटो सामने आई है, जिसमें उनका कातिलाना अंदाज देखकर फैंस पानी-पानी हो रहे हैं.

मल्लिका ने दिखाया बोल्ड अवतार

मल्लिका सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहने लगी हैं. ऐसे में उनके फॉलोअर्स की लिस्ट भी लगातार बढ़ती जा रही है. अब फैंस के बीच उनकी लेटेस्ट फोटोज काफी वायरल हो रही हैं. इन तस्वीरों में एक्ट्रेस प्रिंटेड डीपनेक गाउन पहने हुए नजर आ रही हैं. उन्होंने अपने इस लुक को पिंकिश मेकअप और ओपन हेयर स्टाइल से कंप्लीट किया है. एक्ट्रेस अपने इस लुक को फ्लॉन्ट करते हुए का’उच पर लेटकर पोज दे रही हैं.

 

45 की उम्र में फिट मल्लिका

मल्लिका इस लुक में बेहद हॉ’ट दिख रही हैं. उन्होंने अपनी अदाओं से एक बार फिर लोगों को दीवाना बना दिया है. एक्ट्रेस को देख यकीन ही नहीं किया जा सकता कि वह 45 साल की हैं. उन्होंने आज भी खुद को काफी फिट रखा हुआ है. वहीं, मल्लिका की बो’ल्डने’स का तो कोई जवाब ही नहीं है.

इस फिल्म में दिखी थीं मल्लिका

मल्लिका के वर्क फ्रंट की बात करें तो हाल ही में मल्लिका को फिल्म RK/RKAY में देखा गया है, लेकिन उनकी ये फिल्म कब आई और कब चली गई पता ही नहीं चला. हालांकि, एक्ट्रेस ने अपनी इस फिल्म का प्रमोशन खूब जोर-शोर से किया था.

Advertisement