बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री ऐश्वर्या राय बच्चन का फैन बेस बहुत बड़ा है। लोगो को उनकी एक्टिंग बहुत पसंद है। लोग उनके लुक के दीवाने है। ऐश्वर्या ने अपनी जिंदगी में बहुत सी सुपर हिट फिल्में दी है। उन्होंने बहुत से पापुलर और बड़े सुपरस्टार के साथ भी काम किया है।

ऐश्वर्या अपने सोशल मीडिया पर बहुत समय बिताती है। और हमेशा अपने फैंस और चाहने वालो के लिए अपने खूबसूरत वीडियो और फोटो को शेयर करती रहती है। उनके सभी फैंस को ये फोटो और वीडियो बहुत पसंद आते है और वो उन पर जमकर प्यार लुटाते है। हाल फिलहाल के दिनो मे ऐश्वर्या अपने। एक फोटो के वजह से चर्चा में बनी हुई है।

बॉलीवुड की मिस यूनिवर्स कही जाने वाली अभिनेत्री हमेशा अपने फिल्मों और अपने परिवार के चलते ही चर्चा में रहती है। लेकिन इस बार ये एक्ट्रेस अपनी एक फोटो के वायरल हो जाने के चलते चर्चा का विषय बनी हुई है। आपको बता दे की जैसे ही ये फोटो सोशल मीडिया पर आई तुरंत ही ये वायरल हो गई। इस वीडियो को देखकर ऐश्वर्या राय बच्चन के फैंस नाराज हो है क्युकी ऐश्वर्या इस फोटो के अंदर एक आदमी के साथ खुलेआम गलत काम कर रही थी।

बात करे फोटो की तो वह फोटो एक अवॉर्ड फंक्शन का है। इस अवॉर्ड फंक्शन में ऐश्वर्या राय बच्चन अपने पति अभिषेक बच्चन के साथ पहुंची थी। इस शो में बहुत से दूसरे फिल्मी सितारे भी पहुंचे थे। शो के अंदर ही अभिषेक और ऐश्वर्या से मिलने काजोल और अजय देवगन आ जाते है। उनसे गले मिलते है। अभिषेक बच्चन काजोल से बात करने लगते है। और अजय देवगन ऐश्वर्या से गले मिलते है। लेकिन तभी किसी ने दोनो को फोटो को ऐसे एंगल से लिया की  ऐसा लगने लगा की ऐश्वर्या और अजय दोनो एक दूसरे को किस कर रहे है।

ऐसी फोटो तुरंत सोशल मीडिया पर वायरल हो गई। और लोगों ने दोनो ही सेलेब्रिटी को टारगेट करना शुरू कर दिया। हालाकि इस फोटो को गलत एंगल से खींचने के कारण ऐसा हुआ है। और ये गलती फोटोग्राफर की है। की उसने ऐसे गलत टाइमिंग और एंगल पर ऐसी फोटो ली। जिस कारण ऐसा लगने लगा की दोनो खुलेआम अपने परिवार वालो के सामने लिप टू लिप किस कर रहे है। ये सिर्फ एक गलत फहमी है।

Advertisement