पांच-पांच मर्दों संग गुजारी रातें, 2 से कर ली शादी, फिर भी 67 की उम्र में अकेली है रेखा

रेखा की गिनती हिंदी सिनेमा की बेहतरीन अभिनेत्रियों में होती है. बहुत छोटी उम्र में रेखा ने फिल्मों में काम करना शुरू कर दिया था. रेखा आज भी काफी चर्चा में रहती है. फैंस को उन्होंने अपनी बेहतरीन अदाकारी के साथ ही अपनी खूबसूरती और डांस से भी दीवाना बनाया है.

रेखा अपनी निजी जिंदगी को लेकर भी कई मौकों पर सुर्ख़ियों में रही है. रेखा की निजी जिंदगी किसी से छिपी नहीं है. हिंदी सिनेमा में कई अभिनेताओं संग उनके अफेयर रहे हैं. वहीं उन्होंने मुकेश अग्रवाल के अलावा दिवंगत अभिनेता विनोद मेहरा से भी शादी की थी. दो शादी और कई अफेयर के बाद भी रखा अकेली रह गई.

Advertisement

Advertisement

रेखा की पहली फिल्म ‘सावन भादो’ बताई जाती है. यह फिल्म साल 1970 में आई थी. इसमें रेखा ने अभिनेता नवीन के साथ काम किया था. कहा जाता है कि तब रेखा मन ही मन नवीन को काफी पसंद करने लगी थी लेकिन नवीन रेखा की ओर आकर्षित नहीं थे. लिहाजा रिश्ता शुरू होने से पहले ही खत्म हो गया.

See also  फैशन के चक्कर में प्रियंका ने पहनी बड़े कट वाली बोल्ड ड्रेस, छिपाए नहीं छिपा सकीं ऊ'प्स मोमेंट

rekha and naveen nishchol

रेखा का सबसे चर्चित अफेयर दिग्गज अभिनेता अमिताभ बच्चन के साथ रहा है. दोनों ने कई फिल्मों में साथ काम किया था. साल 1976 में एक फिल्म की शूटिंग के दौरान दोनों एक दूजे के बेहद करीब आ गए थे. शादीशुदा अमिताभ बच्चन को रेखा अपना दिल दे बैठी थी. लेकिन साल 1981 में दोनों का ब्रेकअप हो गया था. इसी साल रेखा और अमिताभ ने आख़िरी बार फिल्म ‘सिलसिला’ में काम किया था.

amitabh bachchan rekha

रेखा अमिताभ से अलग होने के बाद दिवंगत अभिनेता विनोद मेहरा के साथ रिश्ते में आई थी. इन दोनों की प्रेम कहानी भी खूब चर्चा में रही थी. बताया जाता है कि दोनों ने चोरी छिपे शादी भी कर ली थी लेकिन रेखा को विनोद की मां ने स्वीकार नहीं किया था. जब रेखा से शादी करके विनोद उन्हें लेकर अपने घर पहुंचे तो विनोद की मां ने रेखा के साथ बहुत बुरा व्यवहार किया था और उन्हें मारने के लिए चप्पल निकाल ली थी.

See also  सलमान खान की ये 15 फ़िल्में कभी नहीं हो सकी रिलीज, नंबर 10 की वजह से टूट गया फैंस का दिल

rekha and vinod mehra

‘संजू बाबा’ यानी कि संजय दत्त के साथ भी रखा का नाम जुड़ चुका है. कहा तो यह भी गया कि रेखा ने संजय से शादी भी कर ली थी. हालांकि इसे लेकर कोई पुख्ता जानकारी नहीं मिल सकी. दोनों कलाकारों को कई मौकों पर एक साथ देखा गया था.

रेखा ने साल 1990 में बिजनेसमैन मुकेश अग्रवाल से शादी की थी. लेकिन दोनों का रिश्ता सालभर भी नहीं चला और दोनों ने तलाक ले लिया था. जबकि इसके बाद मुकेश ने अपने फार्म हॉउस पर आत्महत्या कर ली थी.

rekha

रेखा और सुपरस्टार अक्षय कुमार ने साल 1996 में आई फिल्म ‘खिलाड़ियों का खिलाड़ी’ में काम किया था. दोनों के बीच खूब इंटीमेट सीन भी फिल्माए गए थे. तब दोनों के अफेयर की खबरें भी उड़ी थी. रेखा 13 साल छोटे अक्षय संग नाम जुड़ने के चलते भी खूब सुर्ख़ियों में रही थी.

See also  हो गया खुलासा, जहांगीर है सैफ अली खान और करीना कपूर के दूसरे बेटे का नाम, जानें क्या है इसका मतलब

rekha and akshay kumar

Advertisement
Disclaimer :इस खबर में जो भी जानकारी दी गई है उसकी पुष्टि Newszebra.in द्वारा नहीं की गई है। यह सारी जानकारी हमें सोशल और इंटरनेट मीडिया के जरिए मिली है और इसे मनोरंजन के लिए तैयार किया गया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You cannot copy content of this page