Malaika Arora Diwali Look: बॉलीवुड के गलियारो में दिवाली का जश्न खत्म होने का नाम ही नहीं ले रहा है. हर ओर सितारे बढ़-चढ़कर अपनी दिवाली मना रहे हैं. बीती रात भी सोनम कपूर के घर सितारों का मेला लगा, जहां सभी लोग बेहद स्टाइलिश अंदाज में दिवाली मनाते दिखे. इस बीच जिस शख्स ने सबसे ज्यादा लाइमलाइट लूटी थी वो थीं मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora). उन्होंने कुछ ऐसा आउटफिट पहना था कि लोग उन्हें ट्रोल करने से पीछे नहीं हटे. वो इस पार्टी में अपने पार्टनर अर्जुन कपूर के साथ पहु्ंची थीं और मौका देखते ही लोग उन्हें ट्रोल करने से पीछे नहीं हटे.

सोनम के घर बन-ठन कर पहुंचीं मलाइका

बीती रात सोनम कपूर के घर दिवाली पार्टी हुई और इस पार्टी में सभी सितारों ने बढ़-चढ़कर हिस्सा लिया और इस फेहरिस्त में अर्जुन और मलाइका का नाम भी शामिल है. दोनों एक-दूसरे के साथ काफी प्यारे लग रहे थे लेकिन मलाइका के आउटफिट ने एक बार फिर लोगों को उन्हें ट्रोल करने का मौका दे दिया. आपको बता दें, अर्जुन कपूर रिश्ते में सोनम कपूर के कजिन भाई लगते हैं और इसी वजह से लगता है मलाइका ने भी अपनी ड्रेस के साथ ऐसा एक्सपेरिमेंट किया कि वो काफी हटकर लगने लगीं.

मलाइका का लुक

मलाइका के लुक की बात करें तो उन्होंने ग्रीन कलर का आउटफिट पहना हुआ था. उन्होंने डीप नेक ब्लाउज के साथ स्लिट वाली स्कर्ट कैरी की हुई थी और इन्हें टीम अप किया एक लंबे केप के साथ. मलाइका ने बालों को खुला रखा था और हाई हील्स में तो वो थोड़ी अनकंफर्टेबल जरूर लग रही थीं. वहीं, अर्जुन कपूर ने सिंपल ब्लैक रंग का कुर्ता-पयजामा पहना हुआ था, जिसमें वो काफी क्लासी लग रहे थे. दोनों ने पार्टी में हाथों में हाथ डालकर एंट्री की.

अर्जुन ने लुटाया प्यार

बीते दिनों मलाइका अरोड़ा का जन्मदिन था. इस मौके पर अर्जुन कपूर ने मलाइका पर अपना खूब प्यार लुटाया. उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक तस्वीर शेयर करते हुए प्यारा सा पोस्ट लिखा. जिसे पढ़कर किसी को भी उनपर प्यार आ जाए. अर्जुन ने मलाइका के साथ अपनी रोमांटिक सी तस्वीर पोस्ट करते हुए लिखा था, ‘द यिन टू माई यांग, हैप्पी बर्थडे बेबी. जो तुम हो वही रहो. हमेशा मेरी रहो.’ गौरतलब है कि अभिनेत्री ने सलमान खान के भाई अरबाज खान के साथ शादी की थी लेकिन दोनों का रिश्ता नहीं चला. मलाइका-अरबाज का तलाक हो चुका है और दोनों का एक बेटा है, जिसका नाम  नाम अरहान खान है.

Advertisement