सनी लियोन की गिनती बॉलीवुड की बोल्ड एक्ट्रेस में की जाती है जो अपने अंदाज से अच्छे अच्छों के होश उड़ा देती हैं. कभी बेबी डॉल बनकर दिल धड़काती हैं तो कभी देसी लुक के पसीना-पसीना कर देती हैं ये हसीना. लेकिन इस बार कुछ हटके अंदाज दिखाकर सनी दिलों से खेल गई हैं. महज एक तस्वीर ने ऐसा हल्ला मचाया कि देख ना पलकें झपका पाएंगे और ना ही नजरें हटा पाएंगे. हमेशा की तरह सनी की ये पोस्ट भी इसी वजह से खूब वायरल हो रही है.

गोल्डन शिमरी शॉर्ट ड्रेस में सनी ने ढाया कहर
सनी लियोन ने इंस्टाग्राम पर महज एक ही तस्वीर शेयर कर दिलों की धड़कनें बढ़ा दी हैं. इस तस्वीर में वो सितारों सी चमक रही हैं तो साथ ही सोने सी दमक रही हैं. बेहद ही हॉ-ट अंदाज में नजर आ रहीं सनी वाकई कयामत लग रही हैं उन्होंने सिर पर ज्वैलरी पहनी है और साथ ही चमचमाता गोल्डन बॉडीसूट जिसमें वो सोने की बेबी डॉल की तरह लग रही हैं.

सनी का ये अंदाज बिजली बनकर टूट रहा है और सर्दी में उन्हें देख लोग भी पसीना-पसीना हो रहे हैं. दिसंबर की कड़कड़ाती ठंड में लोगों को गर्मी का अहसास होने लगा है.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Sunny Leone (@sunnyleone)

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Sunny Leone (@sunnyleone)

जल्द ही रिलीज होगी सनी की फिल्म
काफी समय के बाद सनी लियोन किसी फिल्म में नजर आने वाली हैं. जिसका नाम है ओह माई घोस्ट. ये एक हॉरर तमिल फिल्म है जिसकी चर्चा काफी समय से हो रही है. इस फिल्म में सनी बोल्ड के साथ साथ काफी यूनिक रोल में नजर आने वाली हैं. सनी ने ये बो-ल्ड लुक उसी फिल्म से शेयर किया है जो इंटरनेट की दुनिया में छा गया है. फिलहाल फिल्मों के अलावा वो स्पलिट्सविला को भी होस्ट कर रही हैं. सनी अपने ग्लैमरस अंदाज के अलावा क्यूटनेस को लेकर भी छाई रहती हैं.

Advertisement