अल्लू अर्जुन (Allu Arjun) और रश्मिका मंदाना (Rashmika Mandanna) की फिल्म पुष्पा: द राइज (Pushpa The Rise) का खुमार दर्शकों के सिर पर अब भी चढ़ा हुआ है। सोशल मीडिया पर ‘पुष्पा’ के गाने से लेकर डायलॉग्स तक खूब वायरल हो रहे हैं। ऐसे में अब पुष्पा के गाने श्रीवल्ली पर रानू मंडल का डांस वीडियो सामने आया है। सोशल मीडिया पर रानू मंडल (Ranu Mondal) का डांस वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है, जिस में वो श्रीवल्ली पर डांस करती नजर आ रही हैं। इस वीडियो के देख फैन्स लोट पोट हो गए हैं।

रानू मंडल का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो में रानू मजेदार अंदाज में पुष्पा के गाने श्रीवल्ली पर डांस करते दिख रहे हैं। रानू के इस मजेदार वीडियो पर फैन्स खूब कमेंट कर रहे हैं। रानू के फनी डांस स्टेप्स देख फैन्स अपनी हंसी नहीं रोक पा रहे हैं। कई सोशल मीडिया यूजर्स का कहना है कि इस वीडियो को अल्लू अर्जुन तक जरूर पहुंचाना है।

Ranu Mondal Journey from the Railway Station to Bollywood

याद दिला दें कि कभी रेलवे प्लेटफॉर्म पर गाना गाने वालीं रानू मंडल रातों- रात इंटरनेट सेंसेशन बन गई थीं। लता मंगेशकर का गाना ‘एक प्यार का नगमा है’ को गाते हुए लोगों ने रानू मंडल को सुना। उनका वीडियो वायरल हो गया जिसके बाद संगीतकार और गायक हिमेश रेशमिया ने अपनी फिल्म के एक गाने में मौका दिया। हालांकि उसके बाद रानू मंडल गायब हो गईं। बता दें कि बीते साल रानू मंडल पर फिल्म बनने की खबरें सामने आई थीं। फिल्म का नाम ‘मिस रानू मारिया’ है और इसे ऋषिकेश मंडल निर्देशित कर रहे हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Arnab Ghosh (@arnabghoshsanu)

बायोपिक फिल्म में रानू मंडल का मुख्य किरदार बंगाली और हिंदी फिल्मों में काम कर चुकीं अभिनेत्री इशिका डे कर रही हैं। टाइम्स ऑफ इंडिया से बात करते हुए इशिका ने बताया था कि फिल्म की शूटिंग कोलकाता और मुंबई में होगी। इस फिल्म के लिए पहले अभिनेत्री सुदीप्ता चक्रवर्ती का नाम सामने आया था लेकिन लॉकडाउन की वजह से शेड्यूल डेट्स में दिक्कतें आईं जिसके बाद इशिका को लिया गया। इशिका फिल्म ‘लाल कप्तान’ और वेब सीरीज ‘सेक्रेड गेम्स’ में नजर आ चुकी हैं।

Advertisement

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *