बॉलीवुड इंडस्ट्री की जानी-मानी एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा की फैन फॉलोइंग बहुत ज्यादा है। फैंस उनकी एक्टिंग से लेकर उनकी खूबसूरती के दीवाने हैं। एक्ट्रेस एक से बढ़कर एक फिल्मों में काम कर चुकी हैं।

जिसमें वो कई बड़े और दिग्गज कलाकारों के साथ नज़र आई हैं। बता दें कि परिणीति चोपड़ा सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा एक्टिव रहती हैं। वो आए दिन कोई-न-कोई बेहतरीन पोस्ट अपने फैंस के साथ साझा करती रहती हैं। जिन्हें उनके फैंस काफी ज्यादा पसंद करते हैं। फैंस उनकी पोस्ट पर जमकर प्यार लुटाते नज़र आते हैं। हाल ही में उनकी कुछ तस्वीरें काफी ज्यादा वायरल हो रही हैं।

आपको बता दें कि परिणीति चोपड़ा आए दिन सुर्खियों में रहने वाली एक्ट्रेसेस में से एक हैं। परिणीति कभी अपनी फिल्मों के चलते चर्चा में रहती हैं तो कभी अपनी वीडियोज के चलते। लेकिन इस बार उनके सुर्खियों में रहने के पीछे का कारण तस्वीरें हैं। हाल ही में एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा की कुछ तस्वीरें तेजी से वायरल हो रही हैं।

एक्ट्रेस की ये तस्वीरें सोशल मीडिया साइट इंस्टाग्राम पर तेजी से वायरल हो रही हैं। वायरल तस्वीरें उन्होंने अपने ऑफीशियल इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर की हैं। जिसे फैंस काफी ज्यादा पसंद कर रहे हैं। फैंस एक्ट्रेस की तस्वीरों पर जमकर प्यार लुटाते नज़र आ रहे हैं। परिणीति की ये तस्वीरें सोशल मीडिया का पारा बढ़ा रही हैं।

अगर बात करें वायरल तस्वीरों की तो उनमें परिणीति चोपड़ा ने मरून कलर की शॉट शिमरी ड्रेस पहन रखी है। उनकी इस ड्रेस में व्हाइट कलर से डिज़ाइन बनी हुई हैं। परिणीति की ये ड्रेस काफी ज्यादा डीप नेक है। लाइट मेकअप के साथ बीच से मांग निकालकर परिणीति ने अपने बालों को बांध रखा है। फैंस को उनका ये लुक काफी ज्यादा हॉट लग रहा है।

यूज़र्स उनकी इन तस्वीरों पर कमेंट कर हॉट, बोल्ड, गॉर्जिअस, कूल जैसे शब्दों का यूज़ कर रहे हैं। फैंस एक्ट्रेस की पोस्ट पर हार्ट और फायर वाले इमोजी कमेंट कर रहे हैं। जिससे पता चलता है कि फैंस को उनकी ये तस्वीरें कितनी ज्यादा पसंद आई। तस्वीरें शेयर करने के साथ ही परिणीति ने कैप्शन में चिली वाला इमोजी शेयर किया है।

खैर, अगर बात करें परिणीति चोपड़ा के वर्कफ्रंट की तो एक्ट्रेस जल्द ही फिल्म ‘ऊंचाई’, ‘चमकीला’ और ‘एनिमल’ में नज़र आएंगी। एक्ट्रेस की फिल्म ‘एनिमल’ साल 2023 में रिलीज़ होगी। वहीं उनकी बाकी दोनों फिल्में इसी साल रिलीज़ होंगी। फैंस को उनकी इन फिल्मों का बेसब्री से इंतजार है।

Advertisement