प्रियंका चोपड़ा ने खोला अपना बेडरूम सीक्रेट, बताया निक कर देते है परेशान रात रात भर नहीं सोने देते

बड़े पड़े पर प्रियंका चोपड़ा की मौजूदगी को दर्शक आज भी मिस करते है।बॉलीवुड में प्रियंका चोपड़ा के फैंस लाखों की तादाद में है और वो अभिनेत्री से जुड़ी अपडेट पाने के लिए बेताब रहते हैं और अभिनेत्री खुद से जुड़ी अपडेट फैंस को सोशल मीडिया अकाउंट के जरिए देती रहती हैं। हाल में ही अभिनेत्री ने ऐसे ही कुछ पर्सनल सीक्रेट शेयर किए। जो कि पति और पत्नी के बीच होते हैं।लेकिन अभिनेत्री ने उस पर से पर्दा उठा दिया।

प्रियंका की शादी जाने-माने अमेरिकन सिंगर निक जोनस से हुई है और इनकी जोड़ी बॉलीवुड से लेकर हॉलीवुड तक काफी पसंद की जाती है और निक और प्रियंका अपने प्यार को जिताने का एक मौका नहीं छोड़ते हैं। यही वजह है कि फैंस इन पर बेशुमार प्यार लुटाते है। तो चलिए जानते हैं कि प्रियंका की जिंदगी में निक क्या अहमियत है और उनकी शादीशुदा जिंदगी कैसी चल रही है ?

प्रियंका जब अमेरिका में काम कर रही थी तो इसी दौरान इनके बीच प्यार हुआ और ये शादी के पवित्र बंधन में बंध गए। मौजूदा समय में ये अमेरिका में रह रही है ,लेकिन शायद आप इससे वाकिफ नहीं होंगे कि शादी के बाद प्रियंका को सुकून की नींद नसीब नहीं हुई है और ये सब समस्याएं उनकी शादी की वजह से आ रही है।

Advertisement
See also  राज कुंद्रा पोर्न केस: 'कमरे में ले जाकर जबरदस्ती 4 लोगों ने संबंध बनाये, धमकी देकर बनवाई गन्दी फिल्म'

प्रियंका के पति यानी कि निक जोनस डायबिटीज के शिकार है और इस बीमारी को वो लंबे समय से झेल रहे हैं। इससे उन्हें कई दफा तरह -तरह की परेशानी हो जाती है। अपने हेल्थ को लेकर निक काफी गंभीर रहते है यही वजह है कि वो छोटी सी बात को भी हल्के में नहीं लेते हैं।

Advertisement

निक जोनस रात के दौरान भी पता करके सोते हैं कि उनका शुगर लेवल कितना है ? और इसे लेकर वो जागरूक रहते हैं।यही कारण है कि प्रियंका को भी निक हेल्थ अपडेट पाने के लिए बार-बार इनका शुगर लेवल चेक करना पड़ता है।ऐसा करने से उनके दिल को सुकून मिलता है कि सब कुछ ठीक है।

See also  इंटीमेट सीन देने के दौरान इन 7 बॉलीवुड एक्ट्रेस की हालत हो चुकी हैं खराब

देसी गर्ल पत्नी होने के नाते अपने अमेरिकन पति का बखूबी रुप से ध्यान रखती है और इसके लिए वो किसी और पर निर्भर नहीं रहती ।वो अपने से जुड़ी सभी जिम्मेदारियों को बेहद ही अच्छे से निभाती हैं। शायद यही वजह रही होगी निक को प्रियंका पसंद आ गई क्योंकि प्रियंका जैसा हमसफर मिलना सच में खुशकिस्मती की बात है।

Advertisement
Disclaimer :इस खबर में जो भी जानकारी दी गई है उसकी पुष्टि Newszebra.in द्वारा नहीं की गई है। यह सारी जानकारी हमें सोशल और इंटरनेट मीडिया के जरिए मिली है और इसे मनोरंजन के लिए तैयार किया गया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You cannot copy content of this page