Priyanka Nick Daughter Birthday: प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) और निक जोनस (Nick Jonas) की बेटी मालती मैरी चोपड़ा जोनस (Malti Marie Chopra Jonas) आज पूरे एक साल की हो गई है। निक और प्रियंका साल 2022 में सरोगेसी (Surrogacy) के जरिए अपनी बेटी मालती के पेरेंट्स बने थे।

15 जनवरी को हुआ था मालती का जन्म

मालती का जन्म 15 जनवरी को हुआ था, लेकिन पीसी ने इसकी जानकारी सोशल मीडिया पर 22 जनवरी को दी थी। उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर किया था, जिसमे लिखा था- ‘हमें बताते हुए खुशी हो रही है कि सरोगेसी के जरिए हम एक बच्चे का स्वागत कर रहे हैं। हम सम्मान के साथ कहना चाहते हैं कि इस विशेष समय में हमारी प्राइवेसी का ख्याल रखा जाए, हम अपने परिवार पर ध्यान केंद्रित करना चाहते हैं…धन्यवाद।

jagran

कपल ने नहीं दिखाया बेटी का चेहरा

मां बनने के बाद सोशल मीडिया पर प्रियंका ने बेटी की कई तस्वीरें शेयर की है, लेकिन इस कपल ने अब तक अपनी बेटी का चेहरा अभी सोशल मीडिया पर रिवील नहीं किया है।

jagran

सातवें महीने में ही जन्मी थी मालती

मालती का जन्म पिछले साल जनवरी में ही हो गया था। वो एक प्रीमेच्यौर जन्म था। सातवें महीने में ही जन्मी मालती की हालत ख़राब थी, जिसकी वजह से उन्हें 100 दिनों तक हॉस्पिटल में ही बिताने पड़े। प्रियंका बेटी के जन्म के तीन महीनों बाद उन्हें अप्रैल में घर लेकर आई थी।

 

jagran

साल 2018 में रचाई थी निक और प्रियंका ने शादी

प्रियंका चोपड़ा ने साल 2018 में निक जोनस से शादी रचाई थी। राजस्थान में पारंपरिक तरीके से साल 2018 में निक जोनस से शादी रचाने के बाद प्रियंका चोपड़ा अमेरिका में ही अपने पति और बेटी के साथ रहती हैं।

jagran

Advertisement