प्रे’ग्नेंट हैं बच्चन परिवार की बहू ऐश्वर्या राय बच्चन? इवेंट में दुपट्टे से यूं छिपाया बेबी बंप!

बच्चन परिवार की बहू ऐश्वर्या राय बच्चन (Aishwarya Rai Bachchan) जल्द ही फिल्म Ponniyin Selvan में नजर आएंगी। ऐश्वर्या इन दिनों फिल्म के प्रमोशन और बाकी गतिविधियों में काफी बिजी हैं। हाल ही में जब पापाराजी ने उन्हें स्पॉट किया तो वह हेवी ओवरसाइज ड्रेस में नजर आईं। इससे पहले भी वह एक बार हेवी सूट में दुपट्टे से अपना पेट कवर किए नजर आ चुकी हैं। इन वीडियोज के वायरल होने के बाद सोशल मीडिया यूजर्स ने ऐश्वर्या राय बच्चन की प्रेग्नेंसी को लेकर कयास लगाने शुरू कर दिए हैं।

दूसरी बार प्रेग्नेंट हैं ऐश्वर्या राय बच्चन?
वायरल हो रहे वीडियोज के कमेंट सेक्शन में ढेरों लोगों ने कमेंट किया है कि क्या ऐश्वर्या राय दूसरी बार प्रेग्नेंट हैं? लोगों ने पूछा है कि क्या ऐश्वर्या राय दुपट्टे और ओवरसाइस ड्रेस के जरिए अपना बेबी बंप छिपाने की कोशिश कर रही हैं? मालूम हो कि ऐश्वर्या राय की शादी साल 2007 में अमिताभ बच्चन के बेटे अभिषेक बच्चन से हुई थी। दोनों की लव मैरिज थी।

See also  Video: बिना कुछ पहने ही उर्फी जावेद ने लपेट ली ट्रांसपेरेंट प्लास्टिक, जैसी ही पलटीं तो फटी रह गईं सबकी आंखे!

फैमिली बढ़ा रहे ऐश्वर्या-अभिषेक?
शादी के 4 साल बाद दोनों को एक बेटी हुई जिसका नाम कपल ने आराध्या रखा। आराध्या बच्चन अब 10 साल की हो चुकी हैं और सोशल मीडिया पर चल रहे कयासों के मुताबिक अभिषेक और ऐश्वर्या ने अपनी फैमिली आगे बढ़ाने का फैसला किया है। हालांकि इस मामले में अभी तक कोई आधिकारिक बयान नहीं आया है और ना ही बच्चन परिवार ने इस खबर की पुष्टि की है।

Advertisement

फैंस को Ponniyin Selvan का इंतजार
ऐश्वर्या राय बच्चन के वर्क फ्रंट की बात करें तो वह जल्द ही मणि रत्नम की फिल्म Ponniyin Selvan में नजर आएंगी। फिल्म के प्रोमो वीडियो काफी फैसिनेटिंग हैं और दर्शकों में इस फिल्म को लेकर काफी एक्साइटमेंट है। फिल्म में ऐश्वर्या राय बला की खूबसूरत लगी हैं और अब लोगों को फिल्म की रिलीज का इंतजार है।

Advertisement

Advertisement
Disclaimer :इस खबर में जो भी जानकारी दी गई है उसकी पुष्टि Newszebra.in द्वारा नहीं की गई है। यह सारी जानकारी हमें सोशल और इंटरनेट मीडिया के जरिए मिली है और इसे मनोरंजन के लिए तैयार किया गया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You cannot copy content of this page