Kareena Kapoor New Announcement: करीना कपूर ने कई महीने पहले अपने प्रोड्यूसर बनने का ऐलान किया था और बताया था कि वो एकता कपूर के साथ मिलकर पहले प्रोजेक्ट के लिए रेडी हैं. तब से ही उनकी इस ग्रैंड अनाउंसमेंट का इंतजार किया जा रहा था और अब जब वो घड़ी आई तो हसीना का अंदाज देख हर किसी के पसीने छूट गए हैं. करीना कपूर ने इंस्टाग्राम पर तस्वीर शेयर कर इसका ऐलान किया. जिसमें वो बॉलीवुड की दो और हसीनाओं के साथ नजर आ रही हैं और वो कोई और नहीं बल्कि 3 दशकों से बॉलीवुड में कायम तबू हैं और हाल की सुपरस्टार एक्ट्रेस कृति सेनन

गजब के फोटोशूट में ढाया तीनों ने कहर
वॉग मैगजीन के कवर पेज पर नजर आईं ये तीनों ही हसीनाएं इस फोटोशूट में कहर ढाती नजर आ रही हैं. इनका स्वैग देखकर हर किसी के होश उड़ गए. ऑल इन ब्लैक लुक में नजर आईं ये हसीनाएं एक से बढ़कर एक पोज दे रही हैं लेकिन निगाहें जा टिकी हैं करीना कपूर पर. ब्रालेस फोटोशूट कराकर बेबो ने फैंस का दिल ही चुरा लिया है.स्टाइलिश पैंट और ब्लैक सूट पहने करीना परफेक्ट अंदाज मे नजर आ रही हैं.

वहीं तबू ने भी ऐसी ही तस्वीर शेयर की है जिसमें उन्होंने बताया है कि रिया, एकता कपूर की फिल्म में करीना और कृति के साथ अपनी नई जर्नी को लेकर वो काफी उत्साहित हैं.

फरवरी, 2023 में शूटिंग होगी शुरू
फिलहाल फिल्म की शूटिंग अभी शुरू नहीं हुई है. कहा जा रहा है कि अगले साल फरवरी में फिल्म की शूटिंग होगी. फिलहाल फिल्म की कहानी क्या होगी इसे लेकर कुछ भी रिवील नहीं किया गया है. लेकिन इन तीनों का साथ आना वाकई मजेदार होने वाला है. करीना कपूर इस फिल्म के अलावा ओटीटी पर भी जल्द ही डेब्यू करने जा रही हैं.

Advertisement