Neha Malik: भोजपुरी इंडस्ट्री में अगर हॉ’ट एक्ट्रे’स की बात हो तो नेहा मलिक का नाम लिस्ट में सबसे पहले आता है. नेहा अपने फोटोशूट में बो’ल्डनेस दिखाने का मौका नहीं छोड़ती है.

पटना: Neha Malik: भोजपुरी इंडस्ट्री में अगर हॉ’ट एक्ट्रेस की बात हो तो नेहा मलिक का नाम लिस्ट में सबसे पहले आता है. नेहा अपने फोटोशूट में बो’ल्डने’स दिखाने का मौका नहीं छोड़ती है. नेहा इंस्टाग्राम पर सबसे ज्यादा एक्टिव रहती है. वो समय-समय पर अपनी हॉट फोटोज शेयर कर सुर्खियों में बनी रहती है.

नेहा मलिक ने हाल ही में सोशल मीडिया पर अपना एक नया फोटोशूट शेयर किया है. इन तस्वीरों में एक्ट्रेस बेहद बो’ल्ड नजर आ रही है और उनकी ये फोटो सोशल मीडिया पर बहुत तेजी से वायरल हो रही है. एक्ट्रेस ने अपनी हॉ’टनेस से इंटरनेट पर तहलका मचा दिया है.

इन तस्वीरों में नेहा बो’ल्डनेस की हदें पार कर रही है. नेहा ने रेड कलर की बिकिनी में बाथटब में नहाते हुए फोटोशूट शेयर किया है. इन फोटो में एक्ट्रेस का सबसे सिज’लिंग लुक देखने को मिल रहा है.

रे’ड बिकिनी के साथ एक्ट्रेस ने लाइट मेकप कर रखा है और अपने बालों को खुला रखा हुआ है. साथ ही फोटो में एक्ट्रेस परफेक्ट टों’ड फिगर फ्लॉ’न्ट करती हुई नजर आ रही है.

एक्ट्रेस नेहा मलिक अपने लेटेस्ट फोटो में अलग-अलग पोज दे रही हैं. वो बाथटब में नहाते हुए भी पोज दे रही हैं. कुछ तस्वीरों में एक्ट्रेस बाथटब के पास खड़े होकर पोज दे रही है.

नए फोटोशूट ने फैंस का ध्यान अपनी ओर खींच लिया है. बता दें कि उनकी ये फोटो दुबई की है. ठंड के मौसम में उनके इस फोटोशूट ने सबके पसीने छुड़ा दिए है. फैंस जमकर एक से बढ़कर एक कमेंट्स कर रहे है.

फोटो में एक्ट्रेस बाथटब के साथ एक से एक पोज दें रहीं है. उनकी अदाओं को देख फैंस की धड़कनें बढ़ गई है. उनकी अदाओं ने ठंड में टेंपरेचर बढ़ा दिया है.

एक्ट्रेस नेहा मलिक ने अपनी शानदार एक्टिंग और मेहनत के दम पर काफी कम समय में भोजपुरी इंडस्ट्री में अपनी अलग ही पहचान बना ली है.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Nehhaa Malik (@nehamalik335)

फिलहाल इन दिनों नेहा पंजाबी म्यूजिक की वीडियो के लिए काम कर रही है. पिछले कुछ दिनों से लगातार नेहा अपने बोल्ड लुक से लोगों का ध्यान खींच रही हैं.

Advertisement