Janhvi Kapoor Bold Look: जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor) के सिर पर बोल्डनेस का खुमार इस कदर सवार है कि उतरने का नाम ही नहीं ले रहा. एक्ट्रेस हर दिन पहले से ज्यादा बोल्ड फोटो शेयर कर इतनी सर्दी में इंटरनेट का टेम्परेचर बढ़ा देती हैं कि देखने वाले बस देखते ही रह जाते हैं. वहीं अब जाह्नवी कपूर ने सोशल मीडिया पर इतनी ज्यादा बोल्ड फोटो शेयर कर दी है कि वो तेजी से वायरल हो रही है. इस फोटो में जाह्नवी कपूर इतना ज्यादा रिवीलिंग टॉप पहने हुई हैं जो पतली सी डोरियों पर टिका हुआ है. बावजूद इसके एक्ट्रेस कैमरे के सामने कातिलाना पोज देती हुई नजर आईं.

डोरियों पर टिका है टॉप
लेटेस्ट फोटोज में जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor) सीक्वेंस वर्क का रिवीलिंग बैकलेस टॉप पहनी हुई हैं. ये टॉप इतना ज्यादा रिवीलिंग है कि ये पतली सी डोरियों पर टिका हुआ है. इस टॉप के साथ एक्ट्रेस ने फिटिंग की स्कर्ट पहनी हुई है जिसे पहनकर जाह्नवी एक से बढ़कर एक किलर पोज देती नजर आईं.

डोरियों पर टिकी है इज्जत
इस फोटो में जाह्नवी कपूर का टॉप पतली सी तीन डोरियों पर टिका हुआ है. एक डोरी बैकसाइड पर दिख रही है तो वहीं दो डोरियां का सपोर्ट टॉप को कंधे पर मिला है. इसे देखकर इतना तो कहा जा सकता है किसी तरह से डोरियों की वजह से टॉप को एक्ट्रेस ने टिकाया हुआ है.

दिए किलर पोज
खास बात है कि इतना रिवीलिंग टॉप पहनने के बाद भी जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor) कैमरे के सामने किलर पोज देने से बिल्कुल भी हिचकिचाई नहीं. एक्ट्रेस कैमरे के सामने कभी दीवार से सटकर पोज देती दिखीं तो कभी जमीन पर बैठकर अपनी कातिलाना अदाओं का जादू चलाती हुई नजर आईं.

 

बोल्डनेस से बढ़ा देती हैं पारा
जाह्नवी कपूर सोशल मीडिया पर लगातार एक के बाद एक बोल्ड फोटो से इंटरनेट का पारा बढ़ा देती हैं. यहां तक कि एक्ट्रेस का इंस्टाग्राम उनकी कई बोल्ड और हॉट फोटोज से भरा पड़ा है. वर्कफ्रंट की बात करें तो जाह्नवी कपूर आखिरी बार ‘मिली’ फिल्म में नजर आई थीं. ये फिल्म इसी साल 4 नवंबर को रिलीज हुई थी.

Advertisement