रणबीर कपूर और श्रद्धा कपूर की अपकमिंग फिल्म ‘तू झूठी मैं मक्कार’ बोल्ड कॉन्टेंट से लबरेज होने वाली है। फिल्म में रणबीर कपूर और श्रद्धा कपूर के कम से कम 3 लिपलॉक सीन होंगे और खबरों की मानें तो मेकर्स ने फिल्म को इसके टाइटल के मुताबिक बनाने की हर संभव कोशिश की है।

बिकिनी सीन्स से लेकर लिपलॉक तक
TOI की एक रिपोर्ट में सूत्रों के हवाले से बताया गया है कि फिल्म Tu Jhooti Main Makkar के जरिए मेकर्स ने दर्शकों के सामने थोड़ी बोल्ड कॉमेडी परोसने की कोशिश की है, हालांकि बावजूद इन सारी चीजों के कॉन्टेंट चीप ना हो और फील क्लासिक रहे इस बात का भी पूरा ख्याल रखा गया है।

रणबीर की आखिरी रॉमकॉम फिल्म!
रिपोर्ट में सूत्रों के हवाले से बताया गया है कि फिल्म में श्रद्धा कपूर के बिकिनी सीन्स हैं और फिल्म को वाइब्रेंट, कलरफुल और एंटरटेनिंग बनाने की हर संभव कोशिश की गई है। रणबीर कपूर ने पिछले दिनों एक इंटरव्यू में बताया था कि यह उनकी आखिरी रॉमकॉम मूवी होगी और अब वह अलग तरह की चीजें आजमाना चाहते हैं।

सामने आ चुके हैं कई BTS वीडियो
बता दें कि रणबीर कपूर और श्रद्धा कपूर की कैमिस्ट्री फिल्म के टाइटल अनाउंसमेंट वीडियो में नजर आ चुकी है। फिल्म के कुछ BTS वीडियो और तस्वीरें भी लीक हो चुकी हैं, लेकिन फैंस को फिल्म के ट्रेलर का इंतजार है। क्योंकि ट्रेलर के जरिए फिल्म के बारे में बहुत सारी चीजें साफ हो जाएंगी।

Advertisement