इरफान पठान जो कि पूर्व भारतीय इंडियन क्रिकेटर हैं वह साल 2016 में अपनी गेंदबाजी या क्रिकेट की वजह से नहीं बल्कि अपनी पर्सनल लाइफ की वजह से चर्चा में आए थे। उन्होंने  साल 2016 में शादी की थी। उनकी शादी कई महीने तक सुर्खियों में बनी रही।

इन दिनों भले ही जब ऑलराउंडर्स की बात होती है, तब हार्दिक पांड्या, युवराज सिंह का नाम आता है। लेकिन एक समय था जब इरफान पठान ऑलराउंडर प्लेयर के रूप में जाने जाते थे।

वह इंडियन टीम के लिए तेज गेंदबाजी करते थे और उन्हें सलामी बल्लेबाज कहा जाता था। उन्होंने क्रिकेट जगत में खूब नाम कमाया है। उन्होंने क्रिकेट से संन्यास ले लिया है। अब अपनी फैमिली के साथ समय बिताते नजर आते हैं। जिसमें लोगों ने उनकी वाइफ को देखा और देखते उनके दीवाने हो गए।

श्रीलंका पर जब अफगानिस्तान ने जीत दर्ज की तो कमेंटरी कर रहे फॉर्मर बॉलर इरफान पठान ख़ुशी से झूमते नज़र और उन्होंने बाकायदा अपने घर पर अफगानिस्तान के प्लेयर्स को पार्टी भी दी थी. इसी पार्टी की कुछ वायरल तस्वीरों में लोगों ने इरफान पठान के साथ उनकी बीवी की पहली झलक देखी. लोग इरफान खान की पत्नी सफा बेग को पहली बार बिना बुर्के के देखकर लोग हैरान हैं. आपको बता दें की इरफ़ान की बेगम बेहद खूबसूरत हैं.

 इरफान पठान की पत्नी सफा बेग इससे पहले हमेशा अपने पति के साथ बुर्के में ही नजर आई हैं. सोशल मीडिया पर इरफान पठान की पत्नी के साथ जो भी तस्वीरें हैं, उनमें सफा बेग या तो चेहरा छुपाते नजर आई हैं या फिर वो हिजाब में नजर आई हैं.

लेकिन उनकी बेपनाह खूबसूरती आखिरकार दुनिया के सामने आ ही गई है. इस फोटो में इरफान पठान के साथ दिख रही सफा बेग सुंदरता के मामले में बॉलीवुड की हीरोइनों को मात दे रही हैं.

आपको जानकर हैरानी होगी कि हिजाब में दिखने वाली सफा बेग पूर्व में मॉडल रह चुकी हैं. 2016 में इरफान औऱ सफा निकाह के बंधन में बंधे थे. इरफान और सफा का निकाह मक्का में हुआ था और इस शादी में बेहद करीबी लोग और परिवार शामिल हुआ था.

सफा शादी के बाद अपनी लाइफ को निजी रखना पसंद करती हैं और इसीलिए वो जब भी किसी सोशल गैदरिंग में या पब्लिक लाइफ में जाती हैं तो खुद को हिजाब में छिपा लेती हैं. सफा एक बेटे की मां बन चुकी हैं और इरफान के साथ उनकी बॉन्डिंग गजब की है.

Advertisement