एंटरटेनमेंट डेस्क. बॉॉलीवुड एक्ट्रेस दिशा पाटनी (Disha Patani) अपनी से’क्सी और बो’ल्ड अदाओं के लिए फेमस है।

उन्हें जब भी स्पॉट किया जाता है तो वह बोल्ड और हॉट लुक में ही नजर आती हैं। हाल ही में उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर कुछ फोटोज शेयर किया है, जिसमें वे बेहद से’क्सी और हॉ’ट बिकि’नी में समुंदर किनारे नजर आ रही हैं। इस बिकिनी में उनके क्ली’वेज’, से’क्सी लै’ग्स और टोन क’र्व दिखाई दे रहे हैं। वायरल हो दिशा की इन हॉ’टी फोटोज देखकर फैन्स बेकाबू हो रहे हैं तो कुछ उनको लताड़ भी लगा रहे हैं। उन्होंने वेकेशन एन्जॉय करते जो फोटोज शेयर की है, उसमें वह ब्राउन कलर की बि’कि’नी में अपनी टोन्ड बॉ’डी फ्लॉन्ट करते हुए काफी हॉ’ट लग रही हैं। दूसरी फोटो में वह स्विमिंग पूल में गुलाबी बि’किनी में अदाएं दिखा रही है। हालांकि, वायरल हो रही उनकी इन फोटोज पर उन्हें लताड़ भी पड़ रही है। नीचे देखें दिशा पाटनी की कुछ फोटोज और लोगों ने लताड़ लगाते हुए क्या कहा…

आपको बता दें कि दिशा पाटनी की इस साल महज एक फिल्म एक विलेन रिटर्न्स रिलीज हुई। ये फिल्म खास कमाल नहीं कर पाई। मोहित सूरी की इस फिल्म में उनके साथ जॉन अब्राहम, तारा सुतारिया और अर्जुन कपूर लीड रोल में थे। वहीं, पिछले साल रिलीज हुई सलमान खान का साथ वाली उनकी फि्लम राधे भी सुपरफ्लॉप रही।

दिशा पाटनी की हॉट एंड सेक्सी बिकिनी फोटोज जहां उन्हें ट्रोल कर रहे हैं, वहीं उनकी खिंचाई भी कर रहे हैं। एक ने लिखा- शरम करले, क्यों ना”गापन दिखा रही हैं।

समुंदर किनारे दिशा पाटनी को बिकिनी में देखकर एक ने पूछा- दिशा को ठंड नहीं लगती। एक ने कमेंट में लिखा- ये तस्वीर देख टाइगर ये ना बोल दे दिशा प्लीज़ एक मौका दो ना प्लीज ऐसे कौन करता है। एक बोला- विंटर में भी समर का फील आ रहा है।

एक ने मजाक उड़ाते हुए लिखा- अपना नाम दिशा पाटनी से बदलकर दिशा पैंटी कर लो। एक अन्य ने पूछा- मैडम आपको ठंड नहीं लगती क्या। एक ने तारीफ करते हुए लिखा- खुदा ने जब तुम्हें बनाया होगा उसका भी दिल आ गया होगा।

बीती रात दिशा पाटनी फ्रेंड्स के साथ बांद्रा में स्पॉट हुई थी। इस दौरान उन्होंने बैकलेस सेक्सी ड्रेस कैरी कर रखी थी। इस आउटफिट में वह बेहद हॉट लग रही थी।

दिशा पाटने के वर्कफ्रंट की बात करें तो वे सिद्धार्थ मल्होत्रा की फिल्म योद्धा में नजर आएंगी। सागर अंब्रे और पुष्कर ओझा द्वारा निर्देशित ये थ्रिलर फिल्म 7 जुलाई 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

Advertisement