Giorgia Andriani: बॉलीवुड के मशहूर निर्माता-निर्देशक और एक्टर अरबाज खान अपने काम को लेकर कम और पर्सनल लाइफ की वजह से ज्यादा सु्र्खियों में रहते हैं. बीते काफी समय से अरबाज विदेशी मॉडल जॉर्जिया एंड्रियानी के साथ अपने रिलेशनशिप को लेकर चर्चा में हैं. वहीं, जॉर्जिया भी अक्सर अपने बो’ल्ड लुक को लेकर सोशल मीडिया पर छाई रहती हैं.

एक्टर अरबाज खान काफी समय से जॉर्जिया एंड्रियानी के साथ अपने रिश्ते को लेकर चर्चा में हैं. दोनों को कई मौकों पर एक साथ स्पॉट किया जा चुका है.

वहीं, जॉर्जिया भी अक्सर अपनी बो’ल्ड और सिजलिंग तस्वीरों को लेकर सोशल मीडिया पर छाई रहती हैं. जॉर्जिया का इंस्टाग्राम उनकी हॉट तस्वीरों से भरा हुआ है.

एक बार फिर जॉर्जिया एंड्रियानी अपनी तस्वीरों को लेकर चर्चा में हैं. दरअसल, हाल ही में एक्ट्रेस को उनके जिम के बाहर स्पॉट किया गया, जहां से उनकी कई तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं.

अपने जिम सेशन के लिए जॉर्जिया एंड्रियानी ने ग्रे कलर के टाइट्स के साथ ब्लैक ब्रा’ले’ट पहनी हुई थी. इस बात में कोई शक नहीं है कि जॉर्जिया अपनी परफेक्ट और क’र्वी बॉ’डी को बड़ी खूबसूरती से फ्लॉन्ट कर रही थीं.

वहीं, कुछ तस्वीरों में जॉर्जिया के पास एक बाइक सवार शख्स भी नजर आ रहा है. वही, एक्ट्रेस भी उस शख्स से हंस कर बात कर रही थीं.

अब जैसे ही सोशल मीडिया पर जॉर्जिया की ये तस्वीरें सामने आईं वैसे ही लोगों ने इनपर अपनी प्रतिक्रियाएं देनी शुरू कर दीं. एक यूजर ने लिखा- ‘पतली कमर देखकर बाइक वाला भी रुक गया’.

इसके अलावा एक और सोशल मीडिया यूजर ने जॉर्जिया की तस्वीरों पर कमेंट करते हुए लिखा- ‘क्या फि’गर है!’ तो किसी ने लिखा- ‘टू हॉ’ट’.

Georgia Andriani looked dashing and stunning in her latest workout outfit -  टाइट जिम फिट में जॉर्जिया एंड्रियानी ने फिर बढ़ाई फैन्स के दिल की धड़कन 1Giorgia Andriani: बॉलीवुड के मशहूर निर्माता-निर्देशक और एक्टर अरबाज खान अपने काम को लेकर कम और पर्सनल लाइफ की वजह से ज्यादा सु्र्खियों में रहते हैं. बीते काफी समय से अरबाज विदेशी मॉडल जॉर्जिया एंड्रियानी के साथ अपने रिलेशनशिप को लेकर चर्चा में हैं. वहीं, जॉर्जिया भी अक्सर अपने बो’ल्ड लुक को लेकर सोशल मीडिया पर छाई रहती हैं.

Georgia Andriani looked dashing and stunning in her latest workout outfit -  टाइट जिम फिट में जॉर्जिया एंड्रियानी ने फिर बढ़ाई फैन्स के दिल की धड़कन 1एक्टर अरबाज खान काफी समय से जॉर्जिया एंड्रियानी के साथ अपने रिश्ते को लेकर चर्चा में हैं. दोनों को कई मौकों पर एक साथ स्पॉट किया जा चुका है.

Georgia Andriani looked dashing and stunning in her latest workout outfit -  टाइट जिम फिट में जॉर्जिया एंड्रियानी ने फिर बढ़ाई फैन्स के दिल की धड़कन 1वहीं, जॉर्जिया भी अक्सर अपनी बो’ल्ड और सिजलिंग तस्वीरों को लेकर सोशल मीडिया पर छाई रहती हैं. जॉर्जिया का इंस्टाग्राम उनकी हॉट तस्वीरों से भरा हुआ है.

जॉर्जिया एंड्रियानी ने जिम में बहाया पसीना! -एक बार फिर जॉर्जिया एंड्रियानी अपनी तस्वीरों को लेकर चर्चा में हैं. दरअसल, हाल ही में एक्ट्रेस को उनके जिम के बाहर स्पॉट किया गया, जहां से उनकी कई तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं.

अरबाज खान की नई गर्लफ्रेंड हॉटनेस के मामले में देती है मलाइका को भी टक्कर,  वीडियो देख आप भी हो जायेंगे दीवाने... - BollyBabaअपने जिम सेशन के लिए जॉर्जिया एंड्रियानी ने ग्रे कलर के टाइट्स के साथ ब्लैक ब्रा’ले’ट पहनी हुई थी. इस बात में कोई शक नहीं है कि जॉर्जिया अपनी परफेक्ट और क’र्वी बॉ’डी को बड़ी खूबसूरती से फ्लॉन्ट कर रही थीं.

Photo Gallery: जॉर्जिया एंड्रियानी की यह हॉट तस्वीरें देख अपने दिल पर काबू  नहीं रख पाएंगे आपवहीं, कुछ तस्वीरों में जॉर्जिया के पास एक बाइक सवार शख्स भी नजर आ रहा है. वही, एक्ट्रेस भी उस शख्स से हंस कर बात कर रही थीं.

Arbaaz Khan sexiest girlfriend Giorgia Andriani look super hot wearing  short with tight top without bra flaunts cleavage and figure | Giorgia  Andriani: अरबाज खान की हॉट गर्लफ्रेंड ने फिर उड़ाईं रातोंअब जैसे ही सोशल मीडिया पर जॉर्जिया की ये तस्वीरें सामने आईं वैसे ही लोगों ने इनपर अपनी प्रतिक्रियाएं देनी शुरू कर दीं. एक यूजर ने लिखा- ‘पतली कमर देखकर बाइक वाला भी रुक गया’.

Arbaaz Khan की गर्लफ्रेंड Georgia ने दिखाई अपनी खूबसूरती, फैंस ने की उनके  हॉट फिगर की तारीफ | Arbaaz Khan's girlfriend Georgia showed her beauty,  fans praised her hot figureइसके अलावा एक और सोशल मीडिया यूजर ने जॉर्जिया की तस्वीरों पर कमेंट करते हुए लिखा- ‘क्या फि’गर है!’ तो किसी ने लिखा- ‘टू हॉ’ट’.

Advertisement