Nora Fatehi Photos: नोरा फतेही (Nora Fatehi) आज बॉलीवुड का एक जाना-माना चेहरा हैं और अपने जबरदस्त आइटम नंबर्स और कमाल के डांस मूव्स के लिए फेमस हैं. नोरा इस समय टीवी पर एक लोकप्रिय डांस रीएलिटी शो भी जज कर रही हैं. बता दें कि पिछले कुछ दिनों से नोरा छुट्टियां मना रही हैं और अपने सोशल मीडिया पर समय-समय पर कई सारी हॉ’ट तस्वीरें शेयर कर रही हैं. कुछ देर पहले इस हसीना ने इंस्टाग्राम पर तीन ऐसी तस्वीरें पोस्ट कर दी हैं कि उन्हें देखकर उनके फैन्स के पसीने छूट गए हैं. हॉट कपड़ों में, बीच समंदर नोरा ने ऐसे-ऐसे कातिलाना पोज दिए हैं कि लोगों के दिल की धड़कनें काबू में नहीं आ पा रही हैं..

See also  सरेआम किस से लेकर साधू बाबा के चूमने तक, इन 5 विवादों में रही Shilpa Shetty...

बीच समंदर में कश्ती पर खड़े होकर Nora ने दे डाले ऐसे बोल्ड पोज!

Advertisement

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि नोरा मॉरीशस में छुट्टियां मना रही थीं और अपने दोस्तों के साथ चिल करती नजर आ रही थीं. इस समय जो तस्वीरें नोरा ने शेयर की हैं, उनमें एक्ट्रेस ने हॉट शॉर्ट्स पहने हैं जो काफी छोटे हैं और ऊपर एक स्ट्रै’पले’स ब्रा पहनी हुई है. नोरा बीच समंदर में, एक कश्ती पर सवार होकर दोस्त के साथ पोज करती नजर आ रही हैं.

Advertisement

Advertisement

कातिलाना अदाओं से फैन्स के दिल में उठा तूफान

See also  जरा से कपड़ों में इस Pregnant एक्ट्रेस ने कराया बोल्ड फोटोशूट! मिनटों में इंटरनेट पर मचा दिया ब'वा'ल

पहली तस्वीर में नोरा वैसे तो कैमरा के आगे पीठ करके खड़ी हैं लेकिन हल्का से मुड़कर साइड पोज दे रही है. हल्की धूप में नोरा के गोरे चेहरे पर जो काले चश्मे लगे हैं, वो उनके लुक को और खूबसूरत बना रहे हैं. दूसरी फोटो में भी नोरा अपने टो’न्ड फिगर को फ्लॉन्ट कर रही हैं. तीसरी फोटो में देखा जा सकता है कि नोरा पूरी तरह से पीठ करके खड़ी हो गई हैं और अपने बैक को पिक्चर में दिखा रही हैं. बालों को जूड़े में बांधकर नोरा ने अपने एक हाथ भी जूड़े पर रख लिया है.

See also  सलमान बनाएंगे भारती सिंह के बच्चे को सुपरस्टार, कर दिया सलमान ने भारती को वादा

बता दें कि कुछ दिन पहले ही नोरा ने एक बीच वीडियो शेयर किया था जिसमें वो अपने शॉर्ट्स का बटन खोलकर डांस कर रही थीं. ये वीडियो पोस्ट होते ही वायरल हो गया था.

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *