एंटरटेनमेंट डेस्क. आमिर खान (Aamir khan) की बेटी आयरा खान (Ira Khan) ने लॉन्ग टाइम बॉयफ्रेंड नूपुर शिखरे (Nupur Shikhre) से सगाई कर ली है। सेरेमनी 18 नवम्बर (शुक्रवार) को मुंबई में हुई, जिसमें आमिर के अलावा उनकी मां जीनत, एक्स-वाइफ किरण राव, भांजे इमरान खान, फिल्म डायरेक्टर आशुतोष गोवारिकर समेत दोनों परिवार के चुनिंदा सदस्य और दोस्त शामिल हुए थे। दिलचस्प बात यह है कि एक्ट्रेस फातिमा सना शेख भी इस फंक्शन में दिखाई दीं, जिनके साथ अक्सर आमिर खान का नाम जुड़ता रहा है। नीचे की स्लाइड्स में देखिए आयरा खान और नूपुर शिखरे की सगाई की तस्वीरें….

सेरेमनी के लिए आयरा ने रेडिएंट रेड कलर की ड्रेस पहनी थी, जबकि नूपुर शिखरे टक्सेडो में दिखाई दिए। आमिर खान ने कुर्ता-पायजामा में सबका ध्यान खींचा।

(आमिर खान, उनकी मां जीनत और एक्ट्रेस फातिमा सना शेख)

आमिर खान की बेटी बीते लगभग दो साल से नूपुर शिखरे के साथ रिलेशन में हैं। जून में आयरा और नूपुर ने रिश्ते के दो साल पूरे होने का जश्न मनाया था। आयरा ने सोशल मीडिया पर कुछ तस्वीरें साझा की थीं और इनके कैप्शन में लिखा था, “असल में दो साल हो गए हैं, पर महसूस होता है कि हमेशा से ऐसा ही था। मैं तुमसे प्यार करती हूं।” नूपुर ने भी आयरा को रिप्लाई करते हुए आई लव यू लिखा था।

(इमरान खान, गुलशन देवैया और अक्षरा हासन)

सितम्बर में आयरा ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो साझा किया था, जिसमें नूपुर उन्हें आने घुटनों पर बैठकर प्रपोज करते दिखाई दिए थे। नूपुर ने आयरा को अंगूठी भी पहनाई थी और तब भी ऐसी खबर मीडिया में फैली थी कि दोनों ने सगाई कर ली है। हालांकि, उनकी सगाई का फंक्शन शुक्रवार (18 नवम्बर) को मुंबई में हुआ।

(अभिनेता विजय वर्मा और आमिर खान की पूर्व पत्नी रीना दत्ता)

आयरा खान आमिर खान और उनकी पहली पत्नी रीना दत्ता की बेटी हैं। उन्होंने इसी साल अपना 25वां जन्मदिन मनाया है।

(किरण राव, नूपुर शिखरे, आमिर खान और मंसूर खान)

नूपुर शिखरे के बारे में बता दें कि वे सेलेब्रिटी फिटनेस ट्रेनर हैं। कुछ समय से वे आयरा को फिटनेस ट्रेनिंग दे रहे हैं। वे आयरा के पिता आमिर खान के फिटनेस ट्रेनर भी रहे हैं।

(आमिर खान के साथ आशुतोष गोवारिकर और उनकी पत्नी सुनीता गोवारिकर)

नूपुर पूर्व मिस यूनिवर्स और एक्ट्रेस सुष्मिता सेन को भी तकरीबन एक दशक तक फिटनेस की ट्रेनिंग देते आ रहे हैं। ठाणे के रहने वाले नूपुर उम्र में आयरा से तकरीबन 12 साल बड़े हैं।

Advertisement