आखिरकार सुनील शेट्टी की लाडली अथिया शेट्टी शादी के बंधन में बंध ही गईं। अथिया ने 23 जनवरी को बॉयफ्रेंड और क्रिकेटर केएल राहुल के साथ सात फेरे लिए। अथिया और केएल राहुल की शादी सुनील शेट्टी के खंडाला स्थित फार्महाउस पर हुई। शादी का समारोह बहुत ही निजी था, जिसमें सिर्फ परिवार के लोग और करीबी दोस्त-रिश्तेदार ही शामिल हुए। सुनील शेट्टी बड़े दिनों से अपनी लाडली की शादी की तैयारियों में लगे हुए थे। संगीत से लेकर मेहंदी, हल्दी और शादी तक हर रस्म-रिवाज में सुनील शेट्टी ने शिद्दत से सारे फर्ज निभाए।

बेटी की शादी के बाद Suniel Shetty, बेटे अहान के साथ पपाराजी और मीडिया से मिलने पहुंचे। पिता-बेटे ने मीडिया और पपाराजी का न सिर्फ शुक्रिया अदा किया, बल्कि मिठाई के डिब्बे भी दिए।सुनील शेट्टी बोले- ससुर बन चुका हूं

पपाराजी ने जब सुनील शेट्टी को बधाई दी और पूछा कि शादी कैसी रही तो उन्होंने कहा, ‘एक छोटी सी फैमिली है। सबकुछ अच्छा रहा। रोल नया नहीं, फादर का ही है। मेरा बेटा ही है वो। अब तो मैं फादर-इन-लॉ बन चुका हूं।’

 

View this post on Instagram

 

A post shared by ETimes (@etimes)

वहीं अहान शेट्टी ने अपने जीजा जी केएल राहुल के लिए कहा कि राहुल को वह हमेशा ही भाई मानते थे। अब वह खुश हैं कि केएल राहुल उनकी फैमिली का हिस्सा बन चुके हैं।

पपाराजी के लिए लगवाए टेंट, खाने की व्यवस्था

अपने फार्महाउस के बाहर सुनील शेट्टी ने पपाराजी के लिए टेंट लगवाए थे और उनके खाने-पीने तक का इंतजाम किया था। सुनील शेट्टी ने पपाराजी से वादा किया था कि शादी के बाद वह बेटी अथिया और दामाद केएल राहुल को उनसे मिलवाने जरूर लाएंगे। उन्होंने पपाराजी को उनके प्यार और आशीर्वाद के लिए शुक्रिया भी कहा था।

शादी में पहुंचे ये सितारे

अथिया शेट्टी और केएल राहुल की शादी भले ही काफी निजी रही, लेकिन इसमें अर्जुन कपूर की बहन अंशुला कपूर से लेकर एक्ट्रेस डायना पेंटी, क्रिकेटर वरुण आरोन, इशांत शर्मा समेत कई सेलेब्स नजर आए। शादी से एक दिन पहले यानी 21 जनवरी को संगीत सेरिमनी हुई थी, जिसमें फोटोग्राफर रोहन श्रेष्ठा भी शामिल हुए। अर्जुन कपूर और अंशुला भी संगीत का हिस्सा थे। संगीत में दुल्हनिया अथिया शेट्टी ने वाइट कलर की ड्रेस में खूबसूरत परफॉर्मेंस दी और सबका दिल जीत लिया।

Advertisement