Sai Bold Photoshoot: टीवी सीरियल ‘गुम है किसी के प्यार में’ (Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin) सई का रोल निभाने वाली आयशा सिंह (Ayesha Singh) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. एक्ट्रेस आए दिन ऐसी-ऐसी फोटोज शेयर कर देती हैं कि उन्हें देखकर फैंस शॉक्ड हो जाते हैं. इस बार भी कुछ ऐसा ही हुआ जब आयशा सिंह यानी कि आपकी प्यारी सई ने कैमरे के सामने हद से ज्यादा रिवीलिंग ड्रेस पहनकर बेडरूम में फोटोशूट करवा लिया. आयशा की ये ड्रेस एक साइड से स्ट्रैपी है जो उनके लुक को बोल्ड बना रही है. देखिए सई की बोल्ड फोटोज जो उन्होंने सोशल मीडिया पर खुद शेयर की हैं.

सई ने इस फोटोशूट में व्हाइट कलर की गाउन को पहना. एक्ट्रेस की ये व्हाइट गाउन एक तरफ से स्ट्रैपी है जो उनके लुक को हॉट बना रही है.

सई ने इस व्हाइट गाउन को पहनकर कैमरे के सामने बोल्डनेस का ऐसा तड़का लगाया कि फोटोज देखते ही देखते वायरल हो गईं. इन फोटोज में सई के सिर पर बोल्डनेस की ऐसी खुमारी सवार दिखीं कि उनके लुक के चर्चे हर तरफ हो रहे हैं.

सई ने ये फोटोशूट अपने बेडरूम में कभी लेटकर तो कभी बैठकर करवाया है. जिसमें सई कभी ड्रेस की स्ट्रैप को कंधे से नीचे खिसकाती हुई दिखीं तो कभी कैमरे के सामने झुककर बोल्ड पोज देती हुई नजर आईं.

सई ने इन फोटोज को अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम पर शेयर किया. इन तस्वीरों को सई ने जैसे ही शेयर किया तो ‘गुम है किसी के प्यार में’ नजर आने वाले एक्टर ने फोटोज पर कैप्शन में लिखा- ‘सफेदी की चमकार..सबसे ज्यादा.’

ऐसा पहली बार नहीं है कि सई ने इस तरह की फोटो शेयर की हो. सई बीते कई दिनों से बोल्डनेस का तड़का सोशल मीडिया पर लगा रही हैं. सई की राह पर अब पाखी भी चल पड़ी हैं. वो भी लगातार किलर फोटोज इंस्टाग्राम पर शेयर कर रही हैं.

Advertisement