टिकटॉक में शॉर्ट वीडियो बनाकर मशहूर होने वाली लड़की निशा गुरगैन इस वकत किसी पहचान की मोहताज नहीं। हालांकि अब वो यूट्यूबर हैं लेकिन इंस्टाग्राम पर उनकी रील्स आज भी सामने आकर वायरल होती रहती हैं। सबसे पहले निशा गुरगैन तब चर्चा में आईं थीं जब उनका एक ‘एमएमएस लीक हुआ था।

हालांकि इस वक्त वो अपनी कुछ तस्वीरों को लेकर खबरों का हिस्सा हैं। दरअसल निशा गुरगैन की कुछ तस्वीरें सीधे बेडरूम से वायरल हो रही है। उन्होने बेड पर लेटकर कई पोज दिए हैं। बोल्ड ब्लैक ड्रेस में शॉर्ट पैंट पहनें निशा गुरगैन को पहली तस्वीर में लेटा हुआ देखा जा सकता है।

अगली तस्वीर में वो पीठ के बल लेटीं और अपनी टांगों को ऊपर की तरफ उठाया हुआ है। इस दौरान उन्होने अपना चेहरा छुपाया हुआ था। तीसरी तस्वीर में निशा गुरगैन ने लेटे लेटे सेल्फी ली है जिसमें वो बेहद कातिल लग रही हैं। ऐसा कहा जा रहा है कि निशा गुरगैन वक्त के साथ साथ बेहद बोल्ड हो रही हैं।

निशा ने तस्वीरों के साथ कैप्शन लिखा, ”आप जो कुछ भी देखते हैं उस पर विश्वास न करें। नमक भी चीनी जैसा दिखता है…” इसके बाद लोगों के ढेरों कमेंट्स सामने आए हैं और एक ने लिखा है, ”दूसरी तस्वीर पोज किसको अच्छा लगा।”

एक का कहना है, ”शूटिंग शुरू हो चुकी है….नया वीडियो जल्द ही अपलोड हो रहा है।” एक ने लिखा, ”फोटो कौन खींच रहा है ??” एक का कहना है, ”नंबर 2 तस्वीर मेरी पर्सनल फेवरिट है।” इस तरह से लोगों के कमेंट्स सामने आ रहे हैं लेकिन निशा ने किसी तरह का कोई रिएक्शन नहीं दिया है।

M’M’S से मचा था बवाल

निशा गुरगैन का एक ए’मए’मए’स लीक हुआ था जिसको लेकर काफी बवाल मचा था। इस वीडियो में जो शख्स नजर आया था उसको निशा का बॉयफ्रेंड बताया जा रहा था। हालांकि निशा गुरगैन का कहना था कि वो वीडियो उनका नहीं है, कोई उनको बदनाम करने की कोशिश कर रहा है।

Advertisement