Alia Bhatt Baby First Photo: बॉलीवुड की सबसे प्यारी जोड़ी, आलिया भट्ट (Alia Bhatt) और रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) अपने जीवन में एक बच्ची का स्वागत किया है, इसी के साथ वो माता-पिता की श्रेणी में शामिल हो गए. दोनों के मम्मी-पापा बन जाने के बाद फैंस उम्मीद कर रहे हैं कि जल्द आलिया और रणबीर अपनी बच्ची की फोटो शेयर करेंगे लेकिन अभी तक तो ऐसा नहीं हुआ लेकिन सोशल मीडिया पर हाल ही में एक वीडियो सामने आया है, जिसे देखकर लग रहा है कि आलिया अपनी नन्हीं सी बेटी को किस कर रही हैं. हालांकि, आलिया और रणबीर अपनी लाइफ को काफी प्राइवेट रखते हैं लेकिन इस तरह से बेटी का वीडियो वायरल होना क्या सुरक्षा में सेंध का नतीजा है ?

आलिया का वीडियो वायरल

हाल ही में, सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है. इस वीडियो में, एक्ट्रेस को अस्पताल के बिस्तर पर लेटे हुए देखा जा सकता है और वो नवजात शिशु के गालों पर किस करते हुए नजर आ रही हैं. वायरल वीडियो ने इंटरनेट पर तहलका मचा दिया है और आलिया के फैंस इसके दीवाने हो गए हैं. इस बीच, आलिया के फैंस ने वीडियो को इंटरनेट पर प्रसारित करना शुरू कर दिया है, जिसमें दावा किया गया है कि अभिनेत्री ने अपनी बच्ची के चेहरे का खुलासा किया है. हालांकि, तथ्य यह है कि वायरल वीडियो में आलिया नहीं है और इस वीडियो से छेड़छाड़ की गई है.

फोटो भी आई सामने

आलिया भट्ट की एक और तस्वीर इंटरनेट पर वायरल हो रही है, जिसमें एक्ट्रेस को अपनी बच्ची के साथ अस्पताल में आराम फरमाते हुए देखा जा सकता है. कहने की जरूरत नहीं है कि बच्ची बेहद क्यूट लग रही थी क्योंकि वह अभिनेत्री के साथ लिपटी हुई थी. आलिया और रणबीर के प्रशंसक अस्पताल से आलिया और उनकी बच्ची की इस मनमोहक तस्वीर पर खुशी से झूम रहे हैं और अपना प्यार बरसा रहे हैं. हालांकि, दुख की बात है कि इस क्यूट तस्वीर को मॉर्फ किया गया है.

दादी का रिएक्शन

आलिया और रणबीर की  बच्ची के अपने जीवन में आने के बाद कपूर-भट्ट खानदान उत्साह से भर चुका है. 6 नवंबर, 2022 को, नई दादी, नीतू कपूर को अस्पताल से लौटते समय उनके आवास पर देखा गया और पैपराजी ने उन पर सवालों की बौछार कर दी. जब एक पैप ने नीतू से पूछा कि क्या बच्ची आलिया या रणबीर की तरह दिखती है, तो उसने एक सुंदर प्रतिक्रिया दी. नीतू को यह कहते हुए सुना जा सकता है: ‘अभी छोटी है न. अभी तो बहुत छोटी है. आज ही हुई न तो अभी पता नहीं  लेकिन वो बहुत क्यूट है.’

Advertisement