बॉबी देओल की पत्नी का आ’पत्तिज’नक Video हुआ Viral, अब सारी दुनिया में हो रही है थू-थू

बॉबी देओल बॉलीवुड इंडस्ट्री की मशहूर एक्टर्स में से एक है। बॉबी 90 के दशक की फिल्मों के काफी सफल हीरो थे। हालांकि पिछले कुछ सालों में वे बड़े पर्दे से दूर हो गए थे। कुछ सालों पहले उन्होंने बड़े पर्दे पर कमबैक किया, लेकिन उन फिल्मों से उन्हें खास सफलता नहीं मिली। इसके बाद बॉबी ने ओटीटी पर डेब्यू किया। वेब सीरीज आश्रम से कमबैक कर बॉबी देओल ने लोगों को अपनी एक्टिंग से इंप्रेस कर दिया। इस वेब सीरीज में उन्होंने बाबा निराला का किरदार निभाया जो लोगों को काफी पसंद आया है।

हाल ही में बॉबी देओल अपनी पत्नी तानिया देओल के साथ एक फंक्शन में नजर आए। उनका वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है। हालांकि इस वीडियो में बॉबी की पत्नी तानिया देओल का अंदाज यूजर्स को बिल्कुल पसंद नहीं आया। अब सोशल मीडिया में तानिया को यूजर्स जमकर ट्रोल कर रहे हैं।

See also  अभिनेता कादर खान अपने बेटों के लिए कितनी संपत्ति छोड़ गए हैं

बॉबी और तानिया का वीडियो वायरल: हाल ही में बॉबी अपनी पत्नी तान्या के साथ सिंगर अर्जुन कानूनगो और उनकी पत्नी क्लारा डेनिस की शादी का रिसेप्शन अटेंड करने गए थे। इस दौरान पैपराजी ने बॉबी देओल की कई तस्वीरें खींची। इसके साथ ही उनका एक वीडियो भी वायरल हो रहा है। इस वीडियो में दिख रहा है कि बॉबी फोटोग्राफरों के सामने पहले पहुंच जाते हैं और उनके लिए पोस्ट करने से पहले अपनी पत्नी तानिया को बुलाते हैं। वहीं तान्या बॉबी देओल को नजरंदाज कर आगे बढ़ जाती हैं। फिर वहीं उनके पास खड़ी होकर तस्वीरें क्लिक करवाती हैं। अब इस वीडियो को देखकर सोशल मीडिया यूजर्स काफी हैरानी जाता रहे हैं। वही तानिया को भी जमकर ट्रोल कर रहे हैं।

Advertisement

Advertisement

सोशल मीडिया यूजर्स का कहना है कि तानिया अपने पति के प्रति कुछ ज्यादा ही बेरुखी दिखा रहे हैं। बॉबी के साथ तानिया जिस तरह खड़ी होती नजर आए उसे देखकर लग रहा है कि वह उनसे नाखुश हैं। वही फोटो खिंचवाते हुए उन्होंने बॉबी का हाथ भी नहीं पकड़ा। दोनों को देखकर ऐसा लग रहा है कि जैसे उनकी बीच कोई जबरदस्त लड़ाई हुई है।

See also  4 बच्चों के पिता सैफ की आदतों से तंग आई करीना, साफ कहा – अब मुझसे और बच्चे पैदा करने की मत कहना वरना…

यूजर्स कर रहे तानिया को ट्रोल: अब इस वीडियो को देखकर लोग तानिया को काफी बुरी तरीके से ट्रोल कर रहे हैं। लोगों का कहना है कि तानिया को सार्वजनिक मंच पर अपने पति के साथ ऐसा व्यवहार नहीं करना चाहिए था। एक यूजर ने लिखा- अपने पति को शर्मिंदा महसूस करवा रहीं हैं। एक अन्य यूजर ने लिखा- इनमें किस बात का ऐटिट्यूड है। एक यूजर ने लिखा-पति के साथ इतना रुखा बिहेव्यर? यूजर्स का कहना है कि तानिया को सबके सामने ऐसा बिहेव नहीं करना चाहिए था।

बता दें कि बॉबी देओल ने तानिया के साथ साल 1996 में शादी की थी। दोनों की लव मैरिज थी। बॉबी ने तानिया को पहली बार एक रेस्टोरेंट में देखा था और उन पर दिल हार गए थे। बॉबी और उनकी फैमिली फिल्म इंडस्ट्री का हिस्सा हैं। लेकिन उनकी पत्नी तानिया लाइमलाइट से दूर ही रहती हैं। कुछ दिनों पहले बॉबी और तानिया के बेटे की तस्वीर भी वायरल हो गई थी। इसके बाद से ये भी कहा जाने लगा था कि कुछ दिनों में बॉबी के बेटे भी फिल्मों में आ सकते हैं।

Advertisement
Disclaimer :इस खबर में जो भी जानकारी दी गई है उसकी पुष्टि Newszebra.in द्वारा नहीं की गई है। यह सारी जानकारी हमें सोशल और इंटरनेट मीडिया के जरिए मिली है और इसे मनोरंजन के लिए तैयार किया गया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You cannot copy content of this page