Transformation After Surgery: प्रियंका चोपड़ा को तो हम सभी जानते हैं. कई लोगों को उनके बोलने का अंदाज पसंद आता है, कई लोगों को एक्टिंग तो कई लोग उनकी (Priyanka Chopra) खूबसूरती पर मर मिटते हैं. लेकिन क्या आप जानते हैं कि बॉलीवुड के साथ-साथ हॉलीवुड में अपना नाम कमाने वाली प्रियंका ने प्लास्टिक सर्जरी (Plastic Surgery) करवाई है.

बॉलीवुड की देसी गर्ल

बॉलीवुड की देसी गर्ल (Desi Girl) ने 2000 में मिस वर्ल्ड का खिताब जीता था. इसके बाद पीसी ने अपनी नाक की सर्जरी करवाई थी. इस सर्जरी में डॉक्टरों की गलती की वजह से एक्ट्रेस की नाक का शेप बदल गया था. प्रियंका के मुताबिक इस घटना के बाद लोग उन्हें प्लास्टिक चोपड़ा बुलाने लगे थे. हालांकि प्रियंका ने खुद के कॉन्फिडेंस (Confidence) में कभी कोई कमी नहीं आने दी.

साफ-साफ दिखाई देगा बदलाव

आपको इन तस्वीरों को देखने के बाद एक्ट्रेस का ट्रांसफॉर्मेशन तो जरूर नजर आ रहा होगा. प्रियंका चोपड़ा ने अपने लुक्स के लिए सर्जरीज का इस्तेमाल किया है. शुरुआती दौर में और करियर (Career) के इस स्टेज में प्रियंका के नाक, होंठ और गालों में काफी ज्यादा फर्क देखा जा सकता है. गौर करने पर पता चलता है कि एक्ट्रेस ने चीक इम्प्लांट (Cheek Implant) के साथ-साथ लिप्स और नोज की सर्जरी भी करवाई है.

इंडस्ट्री में सर्जरी कराना आम बात

बॉलीवुड इंडस्ट्री (Bollywood Industry) में सर्जरी कराना कोई नई बात नहीं है. कई एक्ट्रेस सर्जरी करवाती हैं जिनमें से कुछ का ऑपरेशन बुरी तरह से फेल भी हो जाता है. पीसी (PC) के मुताबिक अगर सेहत को नुकसान नहीं पहुंचता है तो कॉस्मेटिक सर्जरी को गलत नहीं मानना चाहिए. कुछ एक्ट्रेस (Actress) इस बात को छुपाती भी हैं कि उन्होंने सर्जरी का सहारा लिया है.

Advertisement