Mahima Chaudhary With Daughter: महानायक अमिताभ बच्चन, बोमन ईरानी, डैनी डेन्जोंग्पा, परिणीति चोपड़ा और नीना गुप्ता  की आने वाली फिल्म ‘ऊंचाई’ की रिलीज से पहले इस फिल्म की स्पेशल स्क्रीनिंग रखी गई. इस इवेंट में तमाम बॉलीवुड स्टार्स ने शिरकत की जिनकी तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर सामने आए हैं जो कि काफी तेजी से वायरल हो रहे हैं. इनमें से एक वीडियो है अभिनेत्री महिमा चौधरी और उनकी बेटी अरियाना चौधरी का.

डेब्यू के हो रहे हैं खूब चर्चे 

बी टाउन में इन दिनों तमाम स्टार किड्स के डेब्यू हो रहे हैं इसके साथ ही कई बॉलीवुड स्टार किड्स के डेब्यू के चर्चे भी काफी तेजी से हो रहे हैं. अब इस लिस्ट में अभिनेत्री महिमा चौधरी की बेटी आरियाना चौधरी का नाम भी जुड़ गया है. आरियाना चौधरी का ये वीडियो वायरल होते ही हर किसी की नजरें उनकी खूबसूरती पर ठहर रही हैं.

आरियाना का वीडियो हो रहा है वायरल 

हालांकि आपको बता दें कि ये पहली बार नहीं है जब आरियाना अपनी खूबसूरत को लेकर सुर्खियों में आ गई हैं बल्कि इससे पहले भी आरियाना की तस्वीरें और वीडियो वायरल हो चुके हैं. आरिया की खूबसूरती को देखने के हर कोई सिर्फ और सिर्फ उन्हें फिल्मों में देखने के लिए इच्छा जाहिर कर रहा है.

तलाक ले चुकी हैं महिमा चौधरी

बता दें कि अरियाना महिमा चौधरी और बॉबी मुखर्जी की बेटी हैं. बॉबी और महिमा की शादी साल 2006 में हुई थी और फिर साल 2013 में दोनों का तलाक हो गया. महिमा बतौर सिंगर मदर अरियाना को पाल रही हैं. महिमा ने अपनी बच्ची को पालने के लिए फिल्मों से क्विट कर लिया था.

Advertisement