Urfi Javed H’o’t: टीवी एक्ट्रेस और अपने फैशन सेंस और स्टाइल के लिए पहचानी जाने वाली उर्फी जावेद (Urfi Javed) हर दिन अपने ये लुक से सोशल मीडिया पर तहलका मचा देती हैं. बता दें कि उर्फी ने हाल ही में सोशल मीडिया पर एक नया वीडियो शेयर किया है जिसमें उनका नया और पहले कभी न देखा गया बो’ल्ड लुक सामने आया है. उर्फी के इस नए वीडियो में वो बिना कपड़ों के बैठी हुई हैं और ब्रा’ले’स होने के बावजूद एक फुल सलीव्स’ वाली शर्ट को बस ब’द’न पर रखी हुई है. ऐसे में जब उर्फी ने साइड पोज दिया..

ब्रा’ले’स होकर Urfi ने बदन के ऊपर रखी शर्ट!

जैसा कि हमने आपको अभी बताया, उर्फी के नए वीडियो में उन्होंने कपड़े नहीं पहने हुए हैं. दरअसल, एक्ट्रेस अपने नीले सोफे पर सिर्फ अं’ड’रवे’यर में बैठी हुई हैं. उर्फी ने ब्रा भी नहीं पहनी हुई है और न ऊपर कपड़े हैं और न नीचे कुछ पहना है. उर्फी ने एक मेन्स वाली फुल स्लीव्ड शर्ट ली है और उसे पहनने की जगह अपने शरीर के ऊपर रख दिया है. शर्ट को ऊपर रखकर पतले धागे से बांध लिया गया है.

Urfi ने साइड पोज दिया तो दिख गया… 

बता दें कि क्योंकि ये वीडियो है, उर्फी इस तरह की बो’ल्ड और से’क्सी आउटफिट पहनकर काफी पोज कर रही हैं और वीडियो में उनका मू’वमें’ट भी हो रहा है. बीच में, उर्फी पीछे मुड़कर पोज करती हैं और अपने बैकलेस लुक को फ्लॉन्ट करती हैं. इसके बाद उर्फी साइड पोज देते हुए जब सामने की तरफ झुकती हैं, उनके ब्रे’स्ट्स दिख ही जाते हैं. उर्फी ने अपने बालों को बांधा हुआ है और नीले रंग के इयरिंग्स भी पहने हुए हैं.

उर्फी की इस वीडियो पर जो कैप्शन है, वो है – ‘सो यू डो’न्ट नीड टू वेयर अ शर्ट तो वेयर शर्ट!’ यानी शर्ट पहनने के लिए आपको उसे ‘पहनने’ की जरूरत नहीं है. उर्फी के इस लुक ने उनके फॉलोअर्स को दंग कर दिया है और इसपर कमेन्ट्स में उनके मि’क्स्ड रिएक्शन्स देखने को मिल रहे हैं.

Advertisement