Malaika Arora Look: मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) जब भी रिवीलिंग ड्रेस पहनकर कैमरे के सामने आती हैं तो हुस्न की ऐसी चिंगारी लगाती हैं कि फोटोज आग लगा देती हैं. इस बार मलाइका अरोड़ा ने ब्रालेस होकर इतनी ज्यादा बोल्ड ड्रेस पहनी कि उनके लुक को देखकर हर कोई हैरान हो गया. एक्ट्रेस बैकलेस ड्रेस पहने कैमरे में कैद हुईं. इतना ही नहीं एक्ट्रेस की ये ड्रेस सिर्फ एक डोरी पर टिकी हुई थी. इस ड्रेस में मलाइका जैसे ही कैमरे में कैद हुईं तो एक से बढ़कर एक किलर लुक्स देने लगीं. देखिए मलाइका अरोड़ा की लेटेस्ट फोटोज.

मलाइका अरोड़ा इस बार कैमरे के सामने हर तरफ से खुली ड्रेस पहने स्पॉट हुईं. एक्ट्रेस की ये ड्रेस ना केवल शॉर्ट है बल्कि इसका गला भी हद से ज्यादा डीप है और ये बैकलेस भी है.

इस रिवीलिंग ड्रेस को पहनकर मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) जैसे ही कैमरे के सामने आईं तो अपने हुस्न से ऐसी बिजलियां गिराईं कि हर कोई उन्हें बस देखता ही रह गया.मलाइका की ये ड्रेस सिर्फ एक डोरी पर टिकी हुई है.

मलाइका की इस ड्रेस का गला इतना ज्यादा डीप है कि सब कुछ कैमरे में कैद हो रहा है.  अपने लुक को पूरा करने के लिए मलाइका ने बालों को लपेटा हुआ है और ब्लैक कलर के गॉगल्स लगाए. इसके साथ ही ड्रेस से मैचिंग के व्हाइट स्नीकर्स भी पहने.

मलाइका इस रिवीलिंग और ब्रालेस ड्रेस को पहनकर मुंबई के ब्रांदा में स्पॉट हुईं. एक्ट्रेस ने भी बिना वक्त गवाए पैपराजी को देखते ही एक से बढ़कर एक कातिलाना पोज देने लगीं.

 

मलाइका बोनी कपूर के बेटे अर्जुन कपूर को डेट कर रही हैं. आए दिन अर्जुन के साथ कभी विदेश की सैर पर निकल पड़ती हैं तो कभी मुंबई में पार्टी या फिर रेस्टोरेंट के बाहर स्पॉट हो जाती हैं.

Advertisement