मंदाना करीमी ने बुर्का पहनकर किया डांस, लोगों का फूटा गुस्सा-जमकर सुनाई खरी-खोटी, बोलीं- इस दुनिया…

बॉलीवुड अभिनेत्री मंदाना करीमी अक्सर ही चर्चा में बनी रहती हैं। कभी अपने कपड़ों को लेकर, तो तभी अपने बेबाक बयानों की वजह से। हाल ही में अभिनेत्री एक बार फिर सुर्खियों में आ गई हैं। मंदाना करीमी का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें वह बुर्का पहनकर डांस करती नजर आ रही हैं। अपने इस वीडियो के चलते मंदाना को ट्रोल्स का सामना भी करना पड़ा। वहीं, अब अभिनेत्री ने एक स्टोरी शेयर कर इसका जवाब दिया है।
मंदाना करीमी
दरअसल, मंदाना करीमी ने एक वीडियो अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर किया था। इसमें वह बुर्का पहनकर एक स्टोर में डांस करती नजर आ रही हैं। इस वीडियो को लेकर मंदाना को लोगों की खूब खरी-खोटी सुननी पड़ी। कोई उन्हें हिजाब का अनादर करने की बात कह रहा है, तो कोई यूजर उन्हें अनफॉलो करने की बात कर रहे हैं। इस वीडियो को शेयर करते हुए मंदाना ने लिखा था, ‘काश हिजाब में शूटिंग करना इस बीटीएस वीडियो की तरह आसान होता।’
मंदाना करीमी
मंदाना की वीडियो पर लोगों ने कई तरह के कमेंट किए। एक यूजर ने लिखा, ‘तुम्हें खुद पर शर्म आनी चाहिए, मुस्लिम होने पर भी हिजाब का मजाक उड़ा रही हो, तुम्हें पता होना चाहिए कि ये कितनी असभ्य वीडियो है।’ वहीं, दूसरे ने लिखा,’हिजाब का अनादर न करें, ऐसी वीडियो बनाने से पहले आपको एक बार सोचना चाहिए।’
See also  इसलिए हाथ में ब्रेसलेट पहनते हैं सलमान खान ! इस खतरनाक बीमारी से हैं पीड़ित
मंदाना करीमी

अब मंदाना ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी में खुद की फोटो के साथ ट्रोल्स को जवाब दिया है। मंदाना ने लिखा, ‘और अपनी बुर्का रील पर कमेंट पढ़ना, लोग क्रेजी हैं और ये धरती भी…बस हो गया, अब मैं एक यूनिकॉर्न बनना चाहती हूं।’ इस मिरर सेल्फी में मंदाना ब्लैक कलर की शॉर्ट ड्रेस पहने हुए नजर आ रही हैं। बता दें कि मंदाना करीमी आखिरी बार कंगना रनौत के शो ‘लॉकअप’ में वाइल्ड कार्ड कंटेस्टेंट के रूप में नजर आई थीं।

Advertisement
Advertisement
Disclaimer :इस खबर में जो भी जानकारी दी गई है उसकी पुष्टि Newszebra.in द्वारा नहीं की गई है। यह सारी जानकारी हमें सोशल और इंटरनेट मीडिया के जरिए मिली है और इसे मनोरंजन के लिए तैयार किया गया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You cannot copy content of this page