एक्टिंग से लेकर होस्टिंग में नाम कमा चुकी मंदिरा बेदी अपने फिटनेस लव के लिए भी जानी जाती हैं। अपनी टोन्ड बॉडी को फ्लॉन्ट करने के लिए वह ऐसे कपड़ों को चुनती हैं, जिसे देखने के बाद दूसरी लड़कियों को फैशन के साथ-साथ फिटनेस गोल्स तक मिल जाते हैं। उनके ज्यादातर कपड़े वेस्टर्न डिजाइन या फिर स्पोर्टी लुक वाले होते हैं। हालांकि, इस अदाकारा के पास साड़ियों का भी रिच कलेक्शन है और इस बार तो उन्होंने खास अपने फैन्स के लिए इसे बांधकर भी दिखाया है। ये ऐसा वीडियो है, जो उन लड़कियों के तो काफी काम आने वाला है, जो साड़ी पहनने का आसान तरीका तलाशने में लगी हैं। (सभी तस्वीरें:इंस्टाग्राम@mandirabedi)

इवेंट के लिए हो रही थीं तैयार

क्लिप के साथ कैप्शन लिखते हुए मंदिरा ने बताया था कि वह एक इवेंट में शरीक होने के लिए इस साड़ी को पहनकर तैयार हुईं। उन्होंने अपने होटल के कमरे में मोबाइल सेट किया, ब्लाउज-पेटीकोट पहना, बाल चेहरे पर न आएं इसके लिए बेसबॉल कैप पहनी और फिर साड़ी हाथ में लेकर उसे पहनने का तरीका शूट करना शुरू कर दिया।

मंदिरा से सीखें साड़ी पहनना

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Mandira Bedi (@mandirabedi)

यूं पहनी मंदिरा ने साड़ी

  • मंदिरा ने फर्स्ट स्टेप से साड़ी पहनने का तरीका शेयर किया। इसके लिए उन्होंने सबसे पहले साड़ी को पेटीकोट के कमर के हिस्से में थोड़ा-थोड़ा अंदर दबाया।
  • इसके बाद उन्होंने पल्ले वाले हिस्से को आगे लिया और उसकी प्लीट्स बनाईं। इसे उन्होंने फिर कंधे पर लिया।
  • मंदिरा ने बताया कि पल्लू को जितना लंबा रखना है, उतना इसे नीचे ले जाया जा सकता है।
  • पल्ला सेट होने के बाद वह नीचे के हिस्से पर आईं और उसकी प्लीट्स बनाना शुरू कीं।

सिखाया कैसे दें पोज

  • मंदिरा बेदी ने इसके बाद नीचे की प्लीट्स को इन किया और फिर कंधे पर रखे पल्लू खोलकर सामने की ओर लाईं।
  • खुले फ्रंट पल्ले पर बेहद खूबसूरत डिजाइन देखी जा सकती थी, जो यकीनन ओवऑल लुक को और अट्रैक्टिव बनाती दिखी।
  • इसके बाद एक्ट्रेस ने सिर से बेसबॉल कैप उतारी और पोज दिया। उन्होंने बताया कि साड़ी पहनने के बाद लेफ्ट लेग को थोड़ा सा झुकाते हुए कैमरे के लिए पोज देना चाहिए, जिससे लुक अच्छा आता है।
Advertisement

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *