Malaika Arora Latest Photos: बॉलीवुड अभिनेत्री मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) को हाल ही में उनके घर के बाहर स्पॉट किया गया. मलाइका अरोड़ा इस दौरान हद से ज्यादा बो’ल्ड अंदाज में दिखाई दीं. एक्ट्रेस की इस दौरान की तस्वीरें सोशल मीडिया पर मिनटों में वायरल हो गई हैं. तस्वीरें देखते ही हर कोई मलाइका के बोल्ड अंदाज के चर्चे कर रहा है. 

मलाइका अरोड़ा का लुक इस दौरान सोशल मीडिया पर टॉक ऑफ द टाउन बना हुआ है. एक्ट्रेस इस दौरान नाइट लुक में दिखाई दीं. मलाइका की इस दौरान की तस्वीरें सोशल मीडिया पर छाई हुई  हैं. आगे की स्लाइड्स में देखिए मलाइका की कुछ लेटेस्ट तस्वीरें.

देर रात मलाइका अरोड़ा आउटिंग के बाद अपने घर के बाहर गाड़ी से उतरीं और इस दौरान मलाइका काफी जल्दीबाजी में दिखाई दे रही थीं. तस्वीरें देखने के बाद साफ है कि एक्ट्रेस इस दौरान पैपराजी को पोज देने के मूड में भी नहीं थीं.

सामने आई इन तस्वीरों में आप देख सकते हैं कि इस दौराम मलाइका अपनी शॉर्ट ड्रेस संभालती हुई घर से अंदाज जाती दिखाई दे रही हैं. मलाइका इस दौरान कैजुअल लुक में काफी खूबसूरत लग रही हैं.

तस्वीरों में आप देख सकते हैं कि एक्ट्रेस इस दौरान ब्लू और व्हाइट स्ट्रिप शॉर्ट्स और शर्ट को ऑर्ड सेट में नजर आ रही थीं. उन्होंने अपने इस कैजुअल लुक को स्लिपर्स के साथ पूरा किया. इसके लिए साथ मलाइका की खुली जुल्फें उनके इस लुक को और ज्यादा हॉट बना रही थीं.

मलाइका अरोड़ा इस दौरान ऊ’प्स मू’मेंट का शिकार होते-होते भी बचीं. दरअसल, डॉग लवर मलाइका अपनी बिल्डिंग के इस कुत्ते के साथ खूब खेलती हैं. ऐसे में इस कुत्ते को देखते ही झुक कर प्यार करने लगीं.

हालांकि आपको बता दें कि ये पहली बार नहीं है जब मलाइका ऐसे बो’ल्ड अंदाज में दिखाई दी हैं. बल्कि आए दिन वो अपने घर से बाहर ऐसे ही एक से बढ़कर एक बो’ल्ड लुक में स्पॉट होती रहती हैं.

Advertisement