दुनिया की सबसे अमीर महिलाओं में एक,और एक पावरफुल बिजनेसवुमन के तौर पर मशहूर नीता अंबानी को किसी परिचय की जरूरत नही है। पूरी दुनिया मे इनके फैन्स हैं। सोशल मीडिया में नीता अंबानी के लाखों फॉलोवर्स मौजूद हैं। लोग इनका अनुसरण करते हैं और इन्हें एक प्रेरणा का स्त्रोत मानते हैं। नीता अम्बानी का अपना अलग ही अंदाज है, अपने अनोखे अंजाद के कारण नीता अम्बानी अक्सर सुर्खियों में बनी रहती हैं।

बर्तन खरीदने नीता अंबानी पहुंच गई प्राइवेट जेट से श्रीलंका, पैसों की करनी  थी बचत - Fact Babaनीता अम्बानी भारत ही नही बल्कि पूरे एशिया के सबसे अमीर व्यक्ति मुकेश अम्बानी की पत्नी हैं । इसके अतिरिक्त भी इन्होंने अपनी एक अलग पहचान बनाई हैं। लोगो इन्हें इनके अपने कार्यों के लिए पहचानते हैं। नीता अम्बानी एक सफल बिजनेस वुमन होने के साथ ही बहुत शौकीन भी हैं।

नीता अंबानी के इस लग्जरी प्राइवेट जेट की इतनी है कीमत, खरीद लेंगे मनपसंद  फरारी और आलीशान घर | Mukesh Ambani Wife nita Ambani luxurious private jet  inside Photos And Price KPY57 वर्षीय नीता अंबानी के पास बहुत सी महंगी और बेशकीमती चीजें हैं। इन बेशकीमती चीजों में से एक है वो शाही सवारी जिसपर नीता अम्बानी सफर करना पसंद करती हैं। यू तो नीता बीएमडब्ल्यू 760 में घूमती हैं जिसकी कीमत 8 करोड़ रुपए है। लेकिन लम्बे सफर के किये इनका एक प्राइवेट जेट भी है। यह जेट नीता अंबानी को मुकेश अंबानी ने गिफ्ट किया था।

नीता अंबानी (Nita Ambani) के Private Jet की ये 12 फ़ोटोज़ देख कर मुंह से  निकलेगा, वाह लाइफ़ हो तो ऐसीनीता का यह जेट अंदर से बहुत ही शानदार दिखाई देता है। यह उन्हें मुकेश अंबानी ने उनके 44वें जन्म दिन पर साल 2007 में तोहफे में दिया था। मुकेश अंबानी ने नीता को कस्टम फिटेड एयरबस 319 लग्जरी प्राइवेट जेट उपहार में दिया था आपको बता दें कि इसकी कीमत 230 करोड़ रुपए है। इस जेट में 10 से 12 व्यक्ति एक साथ सफर कर सकते हैं।

नीता अंबानी (Nita Ambani) के Private Jet की ये 12 फ़ोटोज़ देख कर मुंह से  निकलेगा, वाह लाइफ़ हो तो ऐसी242 करोड़ रु के प्लेन में घूमती हैं नीता अंबानी, प्लेन है या 5 स्टार होटल:  देखें तस्वीरें - Newstrendइस जेट के अंदर नीता की सुख सुविधाओं का पूरा ध्यान रखा गया है, इसमें एक मीटिंग रूम भी है। खाना खाने के लिए एक डाइनिंग हॉल भी मौजूद है। यह जगह किसी 5 स्टार होटल के डायनिंग हॉल की तरह आकर्षक है।

मनोरंजन के लिए इसमें एक फ्लाइट स्काई बार भी मौजूद है।नीता अंबानी के आराम का भी इसमें पूरा ध्यान रखा गया है।







15 जून, 2021 को मलयालम फिल्म इंड
इस जेट में एक अटैच बाथरूम के साथ मे मास्टर बेड रूम मौजूद है। इसी के साथ इसमें गेमिंग, म्यूजिक और सेटेलाइट,जैसे कई सुविधाएं उपलब्ध हैं।

Advertisement