बॉलीवुड अभिनेत्री आलिया भट्ट और एक्टर रणबीर कपूर माता-पिता बन गए हैं। आलिया ने आज मुंबई के एचएन रिलायंस अस्पताल में बिटिया को जन्म दिया है। इस खबर से फैंस बेहद उत्साहित हैं। कपूर परिवार में बधाईयों का तांता लग गया है। इसके अलावा तमाम सिने हस्तियां भी आलिया-रणबीर कपूर को पेरेंट्स बनने पर बधाई दे रही हैं। बता दें कि आलिया भट्ट ने खुद सोशल मीडिया पोस्ट के जरिए फैंस के साथ यह गुड न्यूज शेयर की है। इस पर फैंस के साथ-साथ बॉलीवुड सितारे भी जमकर कमेंट कर रहे हैं और नन्ही परी को आशीर्वाद दे रहे हैं।
रणबीर कपूर-आलिया भट्ट

2 of 4

डिलीवरी के बाद आलिया भट्ट ने अपना पहला पोस्ट शेयर कर दिया है। उन्होंने एक पोस्टर शेयर किया है, जिस पर शेर-शेरनी और शावक की तस्वीर है। इस पर लिखा है, ‘हमारी जिंदगी की बेस्ट न्यूज। हमारा बेबी आ गया है। वह बिल्कुल एक जादुई गुड़िया जैसी लगती है। अभिभावक बनने की खुशी महसूस हो रही है।’ इस पोस्ट को शेयर करते हुए आलिया ने ब्लैक हार्ट इमोजी पोस्ट किया है। आलिया के इस पोस्ट पर मौनी रॉय, श्वेता बच्चन, सोनम कपूर से लेकर तमाम सितारे बधाई दे रहे हैं।
आलिया भट्ट

3 of 4

फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ में आलिया की को-स्टार मौनी रॉय ने कमेंट करते हुए लिखा है, ‘बधाई हो रणबीर-आलिया। आपकी प्यारी गुड़िया की मेरी तरफ से ढेर सारा प्यार।’ वहीं श्वेता बच्चन ने लिखा, ‘आप दोनों को बधाई। खुश रहिए, स्वस्थ रहिए।’ जोया अख्तर ने लिखा है, ‘खूब बधाई।’ नेहा धूपिया ने लिखा है, ‘बधाई हो! आप तीनों को खूब प्यार।’ इसके अलावा जान्हवी कपूर और अनन्या पांडे ने भी रिएक्ट किया है और हार्ट इमोजी पोस्ट किए हैं।

आलिया भट्ट

4 of 4

अक्षय कुमार ने कमेंट लिखा है, ‘बेटी होने से बड़ी खुशी इस दुनिया में कुछ नहीं।’ वहीं एक्ट्रेस सोनम कपूर ने भी आलिया भट्ट और रणबीर कपूर को बधाई दी है। साथ ही वह उनकी नवजात बच्ची से मुलाकात के लिए भी बेसब्र हो रही हैं। उन्होंने लिखा है, ‘बधाई हो डार्लिंग गर्ल, तुम्हें देखने के लिए बेकरार हूं प्रिंसेस।’ कॉमेडियन कपिल शर्मा ने लिखा है, ‘बधाई हो मम्मी पापा! यह दुनिया का सबसे शानदार तोहफा है। नन्ही परी को खूब प्यार। भगवान आपके परिवार की रक्षा करें।’ केआरके ने भी रणबीर कपूर और आलिया भट्ट को पेरेंट्स बनने पर बधाई दी है। उन्होंने लिखा, ‘सात महीने के अंदर खूबसूरत बिटिया के माता-पिता बनने पर आलिया भट्ट और रणबीर कपूर को बधाई।’

Advertisement