मां बनने के 1 महीने बाद भारती सिंह ने फिर दी खुशखबरी ! बोली “हर्ष को नहीं होता कंट्रोल”

भारती सिंह भारत की सर्वश्रेष्ठ कॉमेडियंस में से एक हैं। छोटे से शहर से आई भारती ने आज कॉमेडी की दुनिया में अपनी एक अलग पहचान बनाई है। भारती ने 3 दिसम्बर 2017 में लेखक हर्ष लिम्बाचिया से शादी की थी।

हालांकि शादी से पहले इनके अफेयर की भनक किसी को नहीं थी। लेकिन आज के समय में भारती और हर्ष टीवी के सबसे लोकप्रिय और क्यूट जोड़ियों में से एक हैं। दोनों जब साथ में होते हैं तो लोग अपनी हंसी को रोक नहीं पाते। भारती सिंह और हर्ष लिम्बाचिया को माता-पिता बने अभी एक ही महीना हुआ है।

दोनों अपने क्यूट बेबी बॉय के साथ हर पल को एन्जॉय कर रहे हैं। इस बीच भारती अपने फैंस को फिर से गुड न्यूज देने जा रही हैं। इस बात का खुलासा खुद भारती ने ही किया है। भारती का यह भी कहना है कि इस नई गुड न्यूज के लिए वह अकेले जिम्मेदार नहीं हैं, इसके लिए उनके पति हर्ष लिंबाचिया भी जिम्मेदार हैं।

Advertisement
See also  दादी बनने की उम्र में इन बॉलीवुड अभिनेत्रियों ने रचाई शादी, एक बन चुकी है कुंवारी मां

भारती सिंह (Bharti Singh) ने अपने यूट्यूब चैनल पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वह गुड न्यूज के बारे में बात करती नजर आ रही हैं। शुरुआत में वह बहुत शर्माती हैं, लेकिन फिर वह अपने फैंस को बताती है कि आखिर गुड न्यूज क्या है.

Advertisement

वीडियो में देखा जा सकता है कि भारती सबसे पहले अपने शो ‘खतरा खतरा’ के बारे में बात करती हैं। फिर वह कहती हैं, ‘आप लोगों के लिए गुड न्यूज है, लेकिन कैसे कहूं। बहुत शर्म आ रही है मुझे। आप लोग बोलोगे कि अभी एक गुड न्यूज दी है और फिर एक गुड न्यूज दे रही हो’।

वह आगे कहती हैं, ‘क्या करें दोस्तों ये चीज हमारे हाथ में नहीं है। बस हो गया। मैं आपको शूट पर जाकर बताऊंगी क्योंकि मैं इसके लिए अकेले जिम्मेदार नहीं हूं। इसमें हर्ष का भी बहुत बड़ा हाथ है और मेहनत है हम दोनों की। तो मैं सेट पर जाकर बताऊंगी कि गुड न्यूज क्या है’।

See also  सैफ को नही बनाना चाहते थे करीना के घर वाले अपना दामाद, आज खुद करीना को भी है सैफ से शादी करने का पछतावा

इसके बाद भारती गुड न्यूज सुनाने के दौरान शर्माने लगती हैं, तो हर्ष कहते हैं कि शर्माती क्या है। जो हो गया सो हो गया। फिर भारती सभी को गुड न्यूज देते हुए बताती हैं कि उन्हें यूट्यूब से सिल्वर और गोल्डन बटन मिला है।

दरअसल, भारती का अपना यूट्यूब चैनल है जिसका नाम है LOL यानी ‘लाइफ ऑफ लिंबाचिया’। मालूम हो कि इस चैनल के जरिए भारती अपनी लाइफ के बारे में फैंस को अपडेट देती रहती हैं।

आपको बता दें कुछ दिनों का ब्रेक लेकर भारती सिंह काम पर लौट आई हैं। फिलहाल भारती और हर्ष ‘खतरा-खतरा’ शो में नजर आ रहे हैं। दोनों इस शो को होस्ट कर रहे हैं। इससे पहले दोनों शो ‘हुनरबाज’ में बतौर होस्ट नजर आए थे।

See also  सलमान और करिश्मा की शादी की ख़बरों ने उ’ड़ाए सबके हो’श, मेहंदी लगाकर…

इस बीच फैंस उनके बेटे की तस्वीर को देखने के लिए बहुत बेताब हैं, क्योंकि अब तक बेटे का चेहरा रिवील नहीं किया गया है। कई फैंस कमेंट कर भारती से उनके बच्चे की तस्वीर दिखाने की गुजार‍िश कर चुके हैं।

डि‍सक्‍लेमर: यह न्‍यूज वेबसाइट से म‍िली जानकार‍ियों के आधार पर बनाई गई है. Air News अपनी तरफ से इसकी पुष्‍ट‍ि नहीं करता है. ]

Advertisement
Disclaimer :इस खबर में जो भी जानकारी दी गई है उसकी पुष्टि Newszebra.in द्वारा नहीं की गई है। यह सारी जानकारी हमें सोशल और इंटरनेट मीडिया के जरिए मिली है और इसे मनोरंजन के लिए तैयार किया गया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You cannot copy content of this page