Harnaaz Kaur Sandhu: पूर्व मिस यूनिवर्स हरनाज कौर संधू (Harnaaz Kaur Sandhu) एक बार फिर से बढ़े वजन की वजह से ट्रोलर्स के निशाने पर आ गई हैं.

How Harnaaz Sandhu got over body shaming to win Miss Universe 2021हाल ही में हरनाज ‘मिस यूनिवर्स 2022’ के फिनाले में ब्लैक गाउन में दिखीं. यहां पर एक्ट्रेस ने बतौर मिस यूनिवर्स आखिरी वॉक किया.

Can't take my eyes off the crown: Harnaaz Sandhuहरनाज की ब्लैक ड्रेस और बढ़े वजन की फोटोज जैसे ही सोशल मीडिया पर वायरल हुईं तो वो एक बार फिर से अपने वजन के कारण ट्रोलर्स के निशाने पर आ गईं.

Today in body shaming, Miss Universe Harnaaz Sandhu hit out for herदेखिए हरनाज कौर संधू की बतौर मिस यूनिवर्स आखिरी वॉक की  फोटोज जो उन्होंने ‘मिस यूनिवर्स 2022’ के फिनाले में की थी.

See also  सोनाक्षी सिन्हा का पिता शत्रुघ्न सिन्हा से उठा विश्वास, बोली- बाप के भरोसे रही तो तो जिंदगी भर रहूंगी कुंवारी…, मुझे खुद ही…

फिर चर्चा में हरनाज

फिर चर्चा में हरनाज

लारा दत्ता के बाद भारत में मिस यूनिवर्स का ताज लाने वाली कोई और नहीं हरनाज कौर संधू थीं. हरनाज ने 21 साल बाद इस ताज को लाकर भारत का सिर गर्व से ऊंचा कर दिया था. हरनाज ने ये ताज अपने नाम साल 2021 में किया था. उस वक्त हरनाज की खूबसूरती और उनके परफेक्ट फिगर की खूब चर्चा हुई थी.

बीमारी से जूझ रहीं हरनाज

बीमारी से जूझ रहीं हरनाज

मिस यूनिवर्स बनने के कुछ महीने बाद हरनाज कौर संधू ने खुलासा किया था कि वो एक बीमारी से जूझ रही हैं. इस बीमारी का नाम सिलीएक है. इस बीमारी की वजह से वो गेंहू का आटा और दूसरी ग्लूटेन वाली चीजों को नहीं खा सकतीं. उस वक्त हरनाज का ये बयान खूब वायरल हुआ था.

See also  Video : अर्जुन से दूर सात समंदर पार मलाइका ने की हदें पार, आधे अधूरे कपड़े पहन विदेशियों का करती दिखी मनोरंजन

ट्रोल हुईं हरनाज

ट्रोल हुईं हरनाज

लेकिन जब आखिरी बार हरनाज को ‘मिस यूनिवर्स पेजेंट के रैंप पर वॉक करते हुए देखा गया तो वो एक बार फिर से ट्रोलर्स के निशाने पर आ गईं. एक्ट्रेस को उनके बढ़े हुए वजन के लिए फिर सो ट्रोल किया जा रहा है.

वजन बना सिरदर्द

वजन बना सिरदर्द

हरनाज की ये तस्वीरें जैसे ही वायरल हुईं तो उन्हें बॉडी शेमिंग को लेकर कई बातें कही जा रही हैं. इतना ही नहीं बढ़े वजन को लेकर भी कई तानें दिए जा रहे हैं.

फैंस कर रहे सपोर्ट

फैंस कर रहे सपोर्ट

हरनाज के फैंस कई ट्रोलर्स की क्लास भी लगा रहे हैं. उनका कहना है कि ये हरनाज की च्वॉइस है. उन्हें इस तरह से बढ़े वजन के लिए ट्रोल करना ठीक बात नहीं है.

See also  इन मुस्लिम अभिनेत्रियों ने हिंदू शख्स से की शादी, असफल रहा शादीशुदा जीवन, हुआ तलाक
Advertisement

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *