मुनमुन दत्ता छोटे पर्दे पर प्रसारित होने वाले तारक मेहता का उल्टा चश्मा शो में बबीता जी का किरदार निभाती है। हर किसी को इस अभिनेत्री की अदाकारी बहुत पसंद आती है। हर कोई इस शो में उनके चुलबुले अंदाज को देखकर उनकी जमकर तारीफ करते नजर आते है। इस खूबसूरत अभिनेत्री ने ना सिर्फ तारक मेहता का उल्टा चश्मा शो में अपनी अदाकारी दिखाई है बल्कि वह बॉलीवुड की कई फिल्मों में भी अपने अभिनय का जौहर दिखा चुकी है। अपनी खूबसूरती के अलावा बबीता जी अपने निजी संबंधों की वजह से भी खूब चर्चा में रहती है और आइए आपको बताते हैं वह कौन से नामी सितारे हैं जिनके साथ मुनमुन दत्ता का लंबे समय तक संबंध रह चुका है और उसके बाद भी अभिनेत्री आज अकेले अपना जीवन यापन कर रही है।

मुनमुन दत्ता बना चुकी है कई सितारों के साथ संबंध
मुनमुन दत्ता इन अभिनेताओं के साथ बना चुकी है संबंध, अपने बेटे के उम्र के लड़के के साथ भी रही है संबंधों में
मुनमुन दत्ता टीवी पर्दे की सबसे खूबसूरत अभिनेत्रियों में से एक है। एक समय में मुनमुन दत्ता का नाम टीवी पर्दे के सितारे अरमान के साथ जोड़ा जा रहा था और इन दोनों ने कई सालों तक एक दूसरे के साथ निजी संबंध भी बनाए थे। हालांकि उसके बाद यह दोनों एक-दूसरे से अलग क्यों हुए थे इस बात की जानकारी किसी को भी नहीं मिली लेकिन इन दोनों की जोड़ी लोगों को खूब पसंद आती थी। अरमान कोहली के बारे में आज भी यह बात कहा जाता है कि वह मुनमुन दत्ता को बेहद प्यार करते हैं। अरमान कोहली के बाद तनुज महाशब्दे जो उनके साथ तारक मेहता में पति का किरदार निभाते हैं उनके साथ भी लोगों ने यह बात कही थी कि इन दोनों का संबंध है लेकिन मुनमुन दत्ता ने खुद इन खबरों को खारिज कर दिया था। आइए आपको बताते हैं कैसे अपने बेटे की उम्र के लड़के के साथ भी मुनमुन दत्ता संबंधों में रह चुकी है।

बबीता जी अपने बेटे के उम्र के लड़के के साथ बना चुकी है संबंध
मुनमुन दत्ता इन अभिनेताओं के साथ बना चुकी है संबंध, अपने बेटे के उम्र के लड़के के साथ भी रही है संबंधों में
तारक मेहता का उल्टा चश्मा शो में अपनी खूबसूरत अदाओं से लोगों के दिलों को जीतने वाली मुनमुन दत्ता 2021 में तब चर्चा में आ गई थी जब उनकी कुछ निजी तस्वीरें देखते ही देखते सोशल मीडिया पर वायरल हो गई थी। इन तस्वीरों में यह खूबसूरत अभिनेत्री तारक मेहता शो में काम करने वाले राज अनादकट के साथ नजर आ गई थी जो इस शो में टप्पू का किरदार निभाते थे। यह दोनों इन तस्वीरों में एक-दूसरे के बेहद नजदीक नजर आ रहे थे और इन तस्वीरों से इन दोनों की नजदीकियां साफ झलक रही थी जिसके बाद में मुनमुन दत्ता ने उन लोगों को फटकार लगाई थी जिन्होंने उनकी और राज की तस्वीरें सोशल मीडिया पर साझा कर दी थी।

Advertisement