मु’स्लिम लड़के से शादी की ख़बर के बाद शत्रुघ्न सिन्हा ने अपनी अरबों की प्रॉपर्टी से किया सोनाक्षी को बेदखल! कही यह बात?

बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनाक्षी सिन्हा (Sonakshi Sinha) ने अपनी एक्टिंग से काफी कम समय में ही अच्छा-खासा नाम कमा लिया है। जिससे सोनाक्षी अब सिर्फ सुपरस्टार शत्रुघ्न सिन्हा (Shatrughna Sinha) की बेटी नहीं, बल्कि एक्ट्रेस सोनाक्षी सिन्हा के तौर पर जानी जाने लगी हैं। इस बीच उनके पिता शत्रुघ्न ने हाल ही में एक चौंका देने वाला बयान दे दिया है, जिसमें उन्होंने साफतौर पर कहा है कि उनकी करोड़ों की संपत्ति पर सोनाक्षी का कोई हक नहीं है। साथ ही इसके पीछे की वजह भी साफ की है।

When an air hostess asked Shatrughan Sinha, 'You are Sonakshi Sinha's father right?'

शत्रुघ्न सिन्हा (Shatrughna Sinha) ने बीते दिनों दिए एक इंटरव्यू में बताया कि उनकी करोड़ों की संपत्ति में से सोनाक्षी (Sonakshi Sinha) को फूटी कौड़ी नहीं मिलने वाली है। उनका कहना है कि सोनाक्षी सेल्फ डिपेंडेंट हैं। उन्होंने बॉलीवुड इंडस्ट्री में अपनी एक्टिंग के दम पर दौलत-शौहरत कमाई है। ऐसे में उन्हें किसी भी चीज़ की कमी नहीं है। जिसके चलते शत्रुघ्न ने उन्हें संपत्ति का कोई भी हिस्सा नहीं देने का फैसला लिया है।

Advertisement
See also  पहले सलमान खान की बहन अर्पिता से लड़ाया इश्क, फिर भाभी को दीवाना बना बैठे अर्जुन कपूर..

Advertisement

साथ ही एक्टर ने ये भी साफ किया है कि उनकी करोड़ों की संपत्ति का मालिक कौन होगा। शत्रुघ्न ने बताया कि उनकी संपत्ति उनके दोनों बेटों लव (Luv Sinha) और कुश (Kush Sinha) की होगी। शत्रुघ्न का ये बयान सुनकर हर कोई हैरान हो रहा है।

बता दें कि एक्ट्रेस सोनाक्षी सिन्हा (Sonakshi Sinha) आने वाले दिनों में फिल्म ‘शिवम’ (Shivam) में दिखने वाली हैं। जिसका उनके फैंस को बेसब्री से इंतज़ार है। इससे पहले एक्ट्रेस साल 2017 में अभय चोपड़ा की फिल्म ‘इत्तेफाक’ (Ittefaq) में दिखाई दी थी। जिसमें उनके साथ सिद्धार्थ मल्होत्रा (Siddhartha Malhotra) और अक्षय खन्ना (Akshay Khanna) लीड रोल में थे। सोनाक्षी (Sonakshi Sinha) की ये फिल्म स्क्रीन पर कुछ खास कमाल नहीं दिखा पाई थी।

See also  कंगना रनौत टाइट के टाइट कपड़ो में दिख गया सब कुछ, देखे Video

गौरतलब है कि सोनाक्षी (Sonakshi Sinha) ने साल 2010 में आई फिल्म ‘दबंग’ (Dabangg) से फिल्मी दुनिया में कदम रखा था। जिसमें वो सुपरस्टार सलमान खान (Salman Khan) के साथ दिखाई दी थी। फैंस को दोनों की केमिस्ट्री खूब पसंद आई थी। जिसके बाद एक्ट्रेस ने कई हिट फिल्में दी। जिनमें दबंग 2, दबंग 3, आर।।।राजकुमार, राउडी राथौड़, अकीरा, एक्शन जैक्शन, वंस अपॉन अ टाइम इन मुंबई अगेव, बॉस, ओएमजी का नाम शामिल है। एक्ट्रेस ने काफी कम समय में कई फिल्मों में काम किया और दर्शकों के दिलों पर छाप छोड़ दी। लोगों को भी उनकी एक्टिंग खूब पसंद आई।

Advertisement
Disclaimer :इस खबर में जो भी जानकारी दी गई है उसकी पुष्टि Newszebra.in द्वारा नहीं की गई है। यह सारी जानकारी हमें सोशल और इंटरनेट मीडिया के जरिए मिली है और इसे मनोरंजन के लिए तैयार किया गया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You cannot copy content of this page