Urfi Javed: का’स्टिंग काउच इंटरटेनमेंट इंडस्ट्री का एक बहुत ही घि’नौना सच है बहुत से एक्टर्स एंड एक्ट्रेसेस के साथ ऐसी घ’टनाएं घटती हैं और लगभग सभी एक्टर्स और एक्ट्रेसेस को इस मूवमेंट का सामना करना होता है .

वह एक्टर एंड एक्ट्रेस बहुत ही लकी होते हैं जो कास्टिंग काउच का सामना नहीं करते या फिर का’स्टिंग काउच का शिकार नहीं होते, ऊर्फी जावेद ने भी कास्टिंग काउच कि अपनी आपबीती बताई है.

एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री चाहे वह बॉलीवुड हो या फिर टेलीविजन इंडस्ट्री इनके कई घिन्होंने राज हैं जिनमें से एक राज कास्टिंग काउच भी है लगभग सभी कलाकारों को कास्टिंग काउच का सामना करना होता है एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री जितनी चमक दमक वाली है.

उतनी ही घि’नौनी भी है एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री में कई लोग बाहर से आकर भी अपना अच्छा केरियर बना लेते हैं और कई कास्टिंग काउच का शिकार हो जाते हैं ऊर्फी जावेद ने भी अपने कास्टिंग काउच के एक्सपीरियंस को एक इंटरव्यू में बताया है

Urfi Javed: ऊर्फी जावेद ने सुनाई आपबीती

ऊर्फी जावेद मॉडलिंग इंडस्ट्री का एक बहुत ही जाना माना नाम है जो कि अपने अतरंगी फैशन सेंस और अपनी बो’ल्डनेस के लिए जानी जाती है और रोज चर्चा का विषय बनी रहती है वह सोशल मीडिया पर छाई रहती हैं,

ऊर्फी जावेद ने एक इंटरव्यू में अपने कास्टिंग काउच का एक्सपीरियंस शेयर करते हुए कहा कि जब मैं अपने कैरियर के बिगिनिंग स्टेज में थी तो मुझे भी कास्टिंग काउच का सामना करना पड़ा था.

मैं अपने आप को बहुत ही लकी समझती हूं कि मैं उस सिचुएशन से निकल पाई और इस कास्टिंग काउच में बहुत ही शक्तिशाली मर्द शामिल हैं और इंडस्ट्री के कई बड़े लोग भी शामिल हैं ऐसे में यह लोग नए कलाकारों व एक्ट्रेसेस का फायदा उठाते हैं उर्फी जावेद ने किसी का भी नाम लेने से इनकार कर दिया।

Advertisement