करण जौहर के चैट शो कॉफी विद करण सीजन 7 का अब तक का हर एपिसोड धमाकेदार साबित हो रहा है. अब तक तमाम फिल्मी सितारे करण जौहर के इस चैट शो में आ चुके हैं. इस चैट शो में सभी सितारों ने अपनी पर्सनल और प्रोफैशनल लाइफ से जुड़ी चीजें साझा करते नजर आए.

हाल ही में शो के लेटेस्ट एपिसोड में अभिनेता अक्षय कुमार और करीना कपूर नजर आए थे. इस एपिसोड को दर्शकों द्वारा खूब प्यार दिया गया था. अब इस शो में सोनम कपूर और उनके भाई अर्जुन कपूर की जोड़ी नजर आने वाली है. फैंस भी इस एपिसोड का इंतजार कर रहे हैं.

खुलासे करती नजर आएंगी सोनम कपूर: हाल ही में करण जौहर ने कॉफी विद करण के अगले एपिसोड का प्रोमो जारी किया गया है. ये प्रोमो काफी मजेदार और धमाकेदार लग रहा है. लेकिन इस दौरान सोनम कपूर कुछ ऐसी बात कहती नजर आती हैं, जिसे सुनकर करण जौहर और अर्जुन कपूर भी हैरान हो जाते है.

इस दौरान सोनम ने कहा कि उनकी लगभग सभी दोस्तों ने भाईयों के साथ फिजीकल रिलेशन बनाए हैं. जब करण जौहर ने सोनम से पूछा कि अर्जुन उनकी कितनी दोस्तों के साथ रिलेशन में थे. सोनम ने इसका जवाब देने में जरा भी देर नहीं लगाई. उन्होंने कहा मैं अर्जुन कपूर को लेकर बात नहीं कर रही. मेरे भाईयों के लगभग सभी के साथ संबंध रहे हैं

हर्षवर्धन कपूर ने किया रिएक्ट: प्रोमो में सोनम कपूर के इस जवाब पर उनके भाई हर्षवर्धन कपूर ने रिएक्ट किया है. हर्षवर्धन कपूर ने रिएक्ट करते हुए लिखा- ‘ओह गॉड’. बता दें कि सोनम कपूर एक के बाद एक ऐसी बात बोलती हैं, जिसे सुनकर अर्जुन कपूर भी कहने लगते है कि लगता है कि उन्हें इस शो में सोनम कपूर की ओर से ट्रोल होने के लिए ही बुलाया गया है. बता दें कि उनकी इस वीडियो पर लोग भी कमेंट करके अपनी प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं.

Advertisement