शोएब मलिक (Shoaib Malik): पाकिस्तान टीम हाल ही में न्यूजीलैंड के दौरे पर गई है। जहां टीम 5 टी20 मैचों की सीरीज खेली थी। जहां टीम को 4-1 से हार मिली थी। जबकि पाकिस्तान टीम के दिग्गज खिलाड़ी शोएब मलिक (Shoaib Malik) ने इस बीच अपनी पत्नी और इंडिया की पूर्व स्टार टेनिस खिलाड़ी सानिया मिर्जा (Sania Mirza) को तलाक देकर तीसरी शादी रचाई है।

शोएब मलिक (Shoaib Malik) ने तीसरी शादी पाकिस्तानी एक्ट्रेस और मॉडल सना जावेद से निकाह किया है। वहीं, इस समय सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है। जिसमें शोएब मलिक की गंदी करतूत सबके सामने आई है।

Shoaib Malik ने किया बड़ा खुलासा

'मैंने 5 नहीं 500 लड़कियों के साथ किया...', सानिया से तलाक के बाद शोएब मलिक की गंदी करतूत का वीडियो वायरल 1

बता दें कि, सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है। जिसमें पाकिस्तान टीम के पूर्व तेज गेंदबाज शोएब अख्तर जब शोएब मलिक (से पूछा की वह कौन सी 5 लड़कियां हैं जिसे आप पसंद करते हैं। तो इस पर शोएब मलिक ने जवाब देते हुए कहा कि, मेरी 5 नहीं बल्कि 500 लड़कियां दोस्त हैं और मुझे सभी से बात करना अच्छा लगता है। शोएब ने आगे कहा कि, मेरे लड़कों से ज्यादा लड़कियां दोस्त हैं और मुझे लड़कियां बहुत पसंद भी है। सोशल मीडिया पर शोएब मलिक का वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है।

सानिया मिर्जा की दिया तलाक

पाकिस्तान टीम के ऑलराउंडर खिलाड़ी शोएब मलिक ने अभी इंटरनेशनल क्रिकेट से संन्यास नहीं लिया है। शोएब मलिक को अभी उम्मीद है कि, उन्हें पाकिस्तान टीम में दोबारा मौका मिल सकता है। बता दें कि, अभी हाल ही में शोएब मलिक ने अपनी पत्नी सानिया मिर्जा को तलाक दिया है।

सानिया और शोएब ने साल 2010 में शादी की थी। जबकि इन दोनों के पास पास लड़का भी था। इसके बाद भी शोएब मलिक ने सानिया को तलाक देकर तीसरी शादी कर ली है। जिसके बाद शोएब मालिक को जमकर ट्रोल भी किया जा रहा है।

Shoaib Malik ने की फिक्सिंग!

पाकिस्तान टीम के खिलाड़ी शोएब मलिक अभी बांग्लादेश प्रीमियर लीग (BPL 2024) में खेलते हुए नजर आए थे। लेकिन उन्हें सीजन खत्म होने से पहले ही बैन लगा दिया गया है। शोएब मलिक ने मैच में एक ही ओवर में 3 नो बॉल डाली। जिसके बाद उनपर फिक्सिंग का आरोप लगाया जा रहा है। शोएब मलिक अब बांग्लादेश से वापस लौट आए हैं। जबकि अब इस मामले की जांच की जा रही है और अगर शोएब मलिक दोषी पाए जाते हैं तो उनपर कड़ी कार्यवाही की जा सकती है।

Advertisement