मैडोना ने बि’ना क’पड़ों के शेयर कर दी प्रा’इवे’ट तस्वीरें, कैमरे में झुककर दिखाया प्रा’इ’वे’ट पा”र्ट

Madonna  Goes Topless: पॉप क्वीन मैडोना ने सोशल मीडिया पर एक से”क्सी तस्वीर साझा की, जिसमें वह बिना श’र्ट के पोज देती नजर आ रही हैं. मैडोना अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर पोस्ट किया, जहां उन्होंने अपने स्तनों को दिखाते हुए तस्वीरें साझा कीं, लेकिन उन्होंने अपने स्त”नों को ढंकने के लिए कैं’डी इमोजी को ध्यान से रखा.

मैडोना का टॉ’प’ले’स फो’टो’शू’ट 

Advertisement

एक तस्वीर में वह कैमरे की तरफ झुकी हुई नजर आ रही हैं और इसे कैप्शन दिया है, “कैंडी से पैसे की तरफ गई.” तस्वीर में वह फिशनेट के साथ गो’ल्ड कॉर्सेट पहने नजर आ रही हैं. उसने एक कैंडी, मनी बैग और एक हंसते हुए इमोजी लगाए.

Advertisement
See also  जानिए कितने करोड़ की सम्पत्ति के मालिक हैं सोनू सूद, बड़ी बहन है साइंटिस्ट

वायरल हो रही हैं तस्वीरें 

‘लाइक अ व’र्जि’न’ गीतकार ने सादे बैकग्राउंड पर लिखा था, “मुझे एक स्वीकारोक्ति करनी है.” इसके बाद उन्होंने अपने रंगीन पेंट किए हुए नाखूनों के साथ वाइन ग्लास पकड़े हुए एक तस्वीर के साथ इसका अनुसरण किया.

झुक कर किया क्रेजी

एक अन्य तस्वीर में वह गिलास से एक घूं’ट लेती हुई दिखाई दे रही है, जबकि तीसरी तस्वीर में वह अपने फोन के कैमरे की ओर झुकी हुई दिखाई दे रही है. अगले शॉ’ट में उन्हें उसी स्थिति में दिखाया गया है जिसमें उसने अपनी नीली स्कर्ट को हटा दिया और उसे अपने सिर के चारों ओर रख दिया.

See also  कैमरे के सामने एक नहीं, बल्कि दो म'र्दों को गर्म कर चुकी हैं ये हॉ'ट बालाएं, वेब सीरीज में लगाया भरपूर रोमांस का तड़का

छवियों के ऊपर, उन्होंने घोषणा की, “मेरा ख”’त”ना नहीं किया गया था.” इससे पहले, मैडोना ने अपनी का’मु’क’ता के बारे में एक चौंकाने वाला कबूलनामा किया. 9 अक्टूबर के एक पोस्ट में, वह एक टिकटॉक वीडियो के माध्यम से स’म’लैं’गि’क के रूप में सामने आई.

Advertisement
Disclaimer :इस खबर में जो भी जानकारी दी गई है उसकी पुष्टि Newszebra.in द्वारा नहीं की गई है। यह सारी जानकारी हमें सोशल और इंटरनेट मीडिया के जरिए मिली है और इसे मनोरंजन के लिए तैयार किया गया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You cannot copy content of this page