Mouni Roy B’raless B’oldest L’ook: मौनी रॉय (Mouni Roy) ने इंस्टाग्राम पर कुछ समय पहले अपनी नई फोटोज शेयर की हैं जिन्हें देखकर फैंस के पसीने छूट गए हैं. एक्ट्रेस ने ब्रा’ले’स होकर, इंस्टाग्राम पर बेहद बो’ल्ड तस्वीरें दिखाई हैं और इस कड़कड़ाती ठंड में पारा बढ़ा दिया है. स्ट्रै’पले’स ड्रे’स में मौनी की अदाएं और उनका हुस्न इतना खूबसूरत लग रहा है कि फैंस की नजरें हटाए नहीं हट रही हैं…

इस पहली फोटो में आप ये तो नहीं देख सकते हैं कि मौनी ने क्या पहना हुआ है लेकिन ये फोटो इस बात का सबूत है कि इस हसीना की नैचुरल ब्यूटी ही काफी है, इन्हें किसी और चीज की जरूरत नहीं है.

इस फोटो में मौनी के इस नए लुक की झलक आपको मिल जाएगी. ‘ब्रह्मास्त्र’ की ‘जुनून’ इस फोटो में पीछे की तरफ देख रही हैं और उनके ऊपर धूप पड़ रही है. मौनी के लंबे बाल खुले हुए हैं और उनकी स्टाइलिश स्ट्रैपी ड्रेस उनके लुक को और निहार रही है.

यहां आपको मौनी की पूरी ड्रेस नजर आ रही है. इस क्रीम रंग की ड्रेस पर मोती जड़े हुए हैं और इसको एक पतले से धागे-नुमा स्ट्रैप ने होल्ड किया हुआ है. एक्ट्रेस इस फोटो में सीधे कैमरे में देख रही हैं और बहुत सुंदर भी लग रही है.

इस तस्वीर में मौनी के हॉ’ट पोज ने फैंस के होश उड़ा दिए हैं. पैर पर पैर चढ़ाकर बैठीं मौनी की बेहद शॉ’र्ट ड्रेस और ऊपर चढ़ गई है और उनका यह ब्रा’ले’स लुक उन्हें और भी हॉ’ट बना रहा है.

मौनी रॉय इस फोटो में सीधी खड़ी हुई हैं और बे’ड खूबसूरत लग रही हैं. मौनी ने इस फोटो में न सिर्फ अपना क्ली’वे’ज दिखाया है बल्कि उन्होंने यहां अपनी टो’न्ड फि’गर को भी फ्लॉन्ट किया है. इस कड़कड़ाती ठंड में मौनी की इन फोटोज ने इंटरनेट का पारा बढ़ा दिया है.

Advertisement