भारत में पत्रकारिता के बारे में यही बात कही जाती है कि यहां के पत्रकार सिर्फ चाटुकारिता करते हैं और सच्चाई दिखाने से बहुत डरते हैं लेकिन दूसरी तरफ रजत शर्मा एक ऐसे पत्रकार हैं जो बिल्कुल निष्पक्ष रहते हैं। कई बार यह देखा गया है कि रजत शर्मा विवाद में आ जाते हैं।

क्योंकि वह सरकार के खिलाफ सवाल उठाने से भी बिल्कुल पीछे नहीं हटते और इंडिया टीवी के अध्यक्ष बन चुके रजत शर्मा इसी वजह से लोगों के सबसे पसंदीदा पत्रकारों में से एक है। हाल ही में यह पत्रकार इन दिनों खूबसूरत पत्नी की वजह से चर्चा में आ गया है।

आइए आपको बताते हैं कौन है रजत शर्मा की खूबसूरत पत्नी जिन्होंने पहली नजर में ही लोगों को अपना दीवाना बना दिया है और वह खुद को बेहद सादगी में रखने में यकीन रखती है।

रजत शर्मा की पत्नी ऋतु धवन है हद से ज्यादा खूबसूरत

आप की अदालत जैसे धारावाहिक में भी इस पत्रकार ने कई बड़े शक्तिशाली नेताओं से उनके काले सच को उजागर करवाया है और इसी वजह से सभी लोग रजत शर्मा का खूब सम्मान करते हैं लेकिन आपको बता दें कि इन दिनों यह पत्रकार अपने निजी संबंधों की वजह से भी चर्चा में है।

क्योंकि हाल ही में जब उनकी खूबसूरत पत्नी रितु धवन की तस्वीर सबके सामने आई है जब सभी लोग उनकी तारीफ करते नहीं थक रहे हैं। अपने पति की तरह ही ऋतु भी पत्रकारिता विभाग से जुड़ी हुई है और 2012 में उन्हें सबसे प्रभावशाली महिला के रूप में चुना गया था जो दर्शाता है कि ऋतु धवन किस श्रेणी की महिला है। आइए आपको बताते हैं कैसे ऋतु धवन की सादगी को देखते ही सभी लोग उनकी तारीफ करने लगे हैं।

ऋतु धवन भी हैं अपने पति की तरह ही समाचार जगत में सक्रिय

ऋतु धवन भी अपने पति की तरह ही समाचार जगत में सक्रिय हैं और 1997 में रजत शर्मा के साथ धूमधाम के साथ इनकी शादी हुई थी। शादी के बाद पिछले 26 सालों से यह दोनों एक दूसरे के साथ बहुत खुशनुमा जीवन बिताते नजर आ रहे हैं और आपको बता दें कि ऋतु कई टीवी सीरियल का भी निर्माण कर चुकी है जो दर्शाता है कि उनकी प्रतिभा कैसी है।

हाल ही में जब लोगों ने ऋतु शर्मा को देखा है तो वह बहुत सादे अवतार में नजर आ रही थी लेकिन उसके बाद भी उनकी खूबसूरती ऐसी थी कि लोगों की नजर उन के ऊपर से हटने का नाम नहीं ले रही थी और सभी लोग इसी वजह से ऋतु की तारीफ करते नहीं थक रहे हैं।

Advertisement