साउथ के मेगास्टार रजनीकांत की बड़ी बेटी ऐश्वर्या रजनीकांत और दामाद धनुष ने तलाक पर रोक लगाने का फैसला किया है। इस साल जनवरी में दोनों ने अलग होने की घोषणा की थी। अब नौ महीने बाद वे अपनी शादी को एक और मौका देना चाहते हैं। बताया जा रहा है कि रजनीकांत ने दोनों के बीच सुलह करने में अहम भूमिका निभाई थी। हालाँकि, अभी तक इस जोड़ी द्वारा कोई आधिकारिक पुष्टि या बयान नहीं दिया गया है।

धनुष और ऐश्वर्या ने 18 नवंबर 2004 को शादी की थी। बाद में उनके दो बेटे हुए जिनके नाम यात्रा राजा और लिंग राजा हैं। एक का जन्म 2006 और एक का 2010 में हुआ था। जनवरी 2022 में इस कपल ने अपने-अपने सोशल मीडिया अकाउंट्स पर एक नोट शेयर किया, जिसमें उनके अलग होने का कारण नहीं बताया गया। धनुष ने जो पोस्ट शेयर किया था उसमें लिखा हुआ था,’ हमने 18 साल बतौर दोस्त, कपल, पैरेंट्स और वेल विशर समय बिताया। आज हम अपने रास्ते अलग करने जा रहे हैं। हमने एक कपल के रूप में अलग होने का फैसला किया है, ताकि हम खुद को बेहतर तरीके से समझ सकें।’वैसे देखा जाए तो धनुष और ऐश्वर्या के फैंस के लिए ये खबर किसी ट्रीट से कम नहीं है।

जो जानकारी इस वक्त सामने आई है उसके मुताबिक धनुश और ऐश्वर्या के परिवार वालों ने राजनीकांत के घर एक मीटिंग रखी थी। इस मीटिंग ये फैसला हुआ कि दोनों अपने रिश्ते को एक और फैसला देने के लिए तैयार है। वैसे ये कहना बिल्कुल भी गलत नहीं होगा कि राजनीकांत काफी समय से अपनी बेटी और दामाद के रिश्ते को बचाने के लिए काफी मेहनत कर रहे थे। लगातार कोशिश करने के बाद आखिरकार ऐश्वर्या और धनुष ने अपने तलाक लेने के फैसले को टाल दिया और अपनी शादी को दूसरा मौका दिया।

Advertisement