रणजी ट्रॉफी (Ranji Trophy) के दूसरे राउंड रविवार के दिन समाप्त हुए. रणजी ट्रॉफी (Ranji Trophy) के दूसरे राउंड के आखिरी दिन कई टीमें उलटफेर देखने को मिले. दुसरे राउंड के चौथे दिन कई मैच बिना किसी नतीजे के ड्रा हुए. आइये एक नजर डालते जैन रणजी ट्रॉफी (Ranji Trophy) के दूसरे राउंड के अंतिम दिन खेले गये मैचों पर-

Manipur बनाम Mizoram

मणिपुर vs मिजोरम बिना किसी नतीजे के समाप्त हुआ. मैच में मणिपुर की टीम ने पहले पारी में 197 रन जबकि दूसरी पारी 425/9 रन बनाए. मणिपुर की तरफ से अल बासिद मुहम्मद ने 150 रन की पारी खेली.

मिजोरम ने पहली पारी में 127 जबकि दूसरी पारी में 302/8 रन बनाये. मिजोरम की तरफ से इकबाल अब्दुल्ला ने 81 रन दूसरी पारी में बनाये.

बंगाल बनाम हैदराबाद

मैच में बंगाल ने हैदराबाद को 72 रन से हरा दिया. 239 रन के लक्ष्य का पीछा करते हुए हैदराबाद की टीम दूसरी पारी महज 166 रन बनाकर आउट हो गई. बंगाल ने मैच में 72 रन से जीत दर्ज की.

गुजरात बनाम केरल

गुजरात के विरुद्ध केरल ने दूसरी पारी में 214 रन बनाकर मैच जीत लिया. मैच में केरल के कुन्नुमल ने तीसरा शतक जमाया. वहीं बल्लेबाज सचिन बेबी ने फिफ्टी जड़ी. दूसरी पारी में सलमान ने 2 चौके और दो गगनचुंबी छक्के जड़ते हुए नाबाद 28 रन की पारी खेलकर टीम को जीत दिलाई.

पांडिचेरी बनाम रेलवे

रेलवे और पांडिचेरी के बीच खेला गया मुकाबला ड्रॉ हो गया. मैच में रेलवे के युवराज सिंह ने 5 विकेट हासिल लिए. रेलवे की तरफ से मोहम्मद सैफ ने 99 रन जबकि युवराज सिंह ने 5 चौके और 2 छक्के जड़ते हुए 46 रन की ताबड़तोड़ पारी खेली.

हिमाचल प्रदेश बनाम त्रिपुरा

हिमाचल ने एक पारी और 30 रन से जीत दर्ज की. फॉलोऑन खेलते हुए त्रिपुरा की टीम 133 रन पर आउट हो गई.

झारखण्ड बनाम दिल्ली

दिल्ली की टीम 335 रनों के लक्ष्य का पीछा करते हुए 319 रन बनाकर आउट हुई. झारखंड के विरुद्ध दिल्ली की टीम को 15 रन के करीबी अंतर से हार मिली. शाहबाज नदीम ने दोनों पारियों में 5-5 विकेट कुल 10 विकेट हासिल किये.

छत्तीसगढ़ बनाम तमिलनाडु

फॉलोऑन खेलते हुए छत्तीसगढ़ ने 8 विकेट पर 172 रन बनाए. हालाँकि दोनों के मध्य यह मुकाबला ड्रॉ हो गया. मैच में तमिलनाडु की तरफ से बाबा भाइयों और शाहरुख खान (69 रन) ने ताबड़तोड़ पारियां खेली.

Advertisement