रवीना टंडन 90 के दशक की जानी-मानी अभिनेत्री है। उन्होंने अपने दौर में कई सुपरहिट फिल्में दी। उनका अभिनय और खूबसूरती दोनों ही दर्शकों को दीवाना बना देते थे। रवीना ने अपने फिल्मी करियर में कई बड़े हीरोज के साथ काम किया। इसमें उनकी जोड़ी बॉलीवुड के एक्शन खिलाड़ी अक्षय कुमार साथ काफी पसंद की गई।

रवीना ने सुनाया अक्षय से जुड़ा दिलचस्प किस्सा

अक्षय और रवीना मोहरा फिल्म में एक साथ नजर आए थे। यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर सुपर डुपर हिट रही थी। इस फिल्म ने रवीना को रातों-रात फेमस कर दिया था। फिल्म के गाने दर्शकों को खूब पसंद आए थे। इसमें टिप टिप बरसा पानी गाने में रवीना और अक्षय ने डांस कर तहलका मचा दिया था।

बारिश में भीगी साड़ी पहनकर रवीना ने जब ठुमके लगाए तो हर कोई देखता रह गया। वहीं अक्षय ने भी भीगी हुई रवीना के साथ जमकर रोमांस किया। रवीना ने एक बार इस गाने की शूटिंग से जुड़ा एक मजेदार किस्सा भी सुनाया था।

रवीना ने बताया कि टिप टिप बरसा पानी गाने में गर्म पानी का इस्तेमाल हुआ था। इस गाने में कई रीटेक हुए जिसकी वजह से मेकर्स ने मुझे गर्म पानी से बुरी तरह भिगो दिया था। आलम यह था कि मेरा पूरा शरीर गर्म हो चुका था।

रवीना ने बताया कि मेरा शरीर तप रहा था लेकिन फिर भी अक्षय ने मुझे गर्म पानी में शूटिंग करने को मजबूर किया। ऐसा करने की वजह से मेरी तबीयत खराब हो गई थी। फिर मुझे कई दिनों तक डॉक्टरों के चक्कर लगाने पड़े थे। तो हम एक तरह से कह सकते हैं कि अक्षय कुमार की वजह से रवीना बीमार पड़ गई थी।

इस कारण हुआ था अक्षय रवीना का ब्रेकअप

कहा जाता है कि इस फिल्म के बाद अक्षय और रवीना एक दूसरे के करीब आ गए थे। दोनों का लव अफेयर शुरू हो गया था। यहां तक कि दोनों शादी भी करने वाले थे। रवीना के लिए अक्षय ने अपनी पूर्व गर्लफ्रेंड शिल्पा शेट्टी को छोड़ दिया था। लेकिन फिर खिलाड़ियों के खिलाड़ी फिल्म में अक्षय कुमार की नज़दीकियां रेखा से बढ़ने लगी। कहा जाता है कि एक बार रवीना गुस्से में रेखा के पास पहुंच गई थी। उनसे कहा था कि आप मेरे अक्षय से दूर रहें।

हालांकि रेखा से दूर होने के बाद अक्षय का दिल टिंकल खन्ना पर आकर अटक गया। अब रवीना अच्छे से समझ चुकी थी कि अक्षय एक प्लेबॉय हैं। वह एक साथ कई लड़कियों से दिल लगाते हैं। ऐसे में रवीना ने अक्षय कुमार से ब्रेकअप कर लिया। बाद में अक्षय कुमार ने ट्विंकल खन्ना से शादी रचा ली। दूसरी तरफ रवीना टंडन ने भी बिजनेसमैन अनिल थडानी से शादी रचा ली। वर्तमान में अक्षय और रवीना दोनों अपने अपने लाइफ पार्टनर के साथ एक सुखद जीवन बिता रहे हैं।

Advertisement